होम / एक घर से निकले 12 जनाज़े, दहाड़े मार कर रोया मोहल्ला, दर्द देख PM Modi से CM Yogi तक मदद के लिए दौड़े!

एक घर से निकले 12 जनाज़े, दहाड़े मार कर रोया मोहल्ला, दर्द देख PM Modi से CM Yogi तक मदद के लिए दौड़े!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 22, 2024, 10:24 am IST
ADVERTISEMENT
एक घर से निकले 12 जनाज़े, दहाड़े मार कर रोया मोहल्ला, दर्द देख PM Modi से CM Yogi तक मदद के लिए दौड़े!

PM Narendra Modi: इस हादसे की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री ने भी पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मृतकों के परिवारों को ₹2,00,000 की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

India News (इंडिया न्यूज), PM Narendra Modi: धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे में हुए इस भीषण हादसे ने पूरे इलाके को शोक में डाल दिया है। 19 अक्टूबर की रात को हुई यह दुर्घटना एक दर्दनाक हादसे के रूप में उभरी, जिसमें 12 लोगों की जान चली गई, जिनमें अधिकतर बच्चे और उनके माता-पिता शामिल थे। यह दुर्घटना तब हुई जब एक ऑटो, जिसमें 5 लोगों की जगह थी, उसमें 15 लोग सवार थे। वे सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी एक स्लीपर कोच बस ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे यह भयानक हादसा हुआ।

सड़क हादसा:

यह दुर्घटना तब हुई जब एक स्लीपर कोच बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो में 15 लोग सवार थे, जिनमें से 12 लोगों की जान चली गई। हादसे में शामिल अधिकतर लोग शादी से लौट रहे थे।

बवासीर की छुट्टी लेने पर सबूत मांग रहा था बॉस, कर्मचारी ने भेज दी ऐसी तस्वीर, 7 पुश्तों का दिल दहल जाएगा

परिवारों का अपार नुकसान:

इस हादसे में जहीर खान और उनके रिश्तेदारों का परिवार बुरी तरह प्रभावित हुआ। जहीर की पत्नी और बेटे की मौत हो गई, जबकि उनके भतीजे नहनूं खान का पूरा परिवार खत्म हो गया। हादसे ने कई परिवारों को उजाड़ दिया और कई घरों में अंधेरा छा गया।

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की संवेदनाएं:

इस हादसे की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री ने भी पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मृतकों के परिवारों को ₹2,00,000 की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

जनाजों का सिलसिला: कल शाम से जनाजे निकलना शुरू हुए, जो देर रात तक जारी रहे। पूरे कस्बे में मातम छाया हुआ था, और लोग गहरे सदमे में थे।

पूरी दिल्ली पर राज करता है ये शख्स, कमाई जान बड़े-बड़े व्यवसायियों के छूटे पसीने

यह हादसा न केवल धौलपुर जिले के लिए, बल्कि पूरे देश के लिए एक बड़ी त्रासदी है। इस दुखद घटना ने कई परिवारों को उजाड़ दिया है और स्थानीय समुदाय को गहरे शोक में डाल दिया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT