होम / पिटबुल और सांप की अनोखी लड़ाई, आइए विडीयो में देखते हैं इस फाइट का कौन बना विजेता?

पिटबुल और सांप की अनोखी लड़ाई, आइए विडीयो में देखते हैं इस फाइट का कौन बना विजेता?

Preeti Pandey • LAST UPDATED : September 25, 2024, 12:52 pm IST

Pitbull Snake Fight: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक कुत्ते ने अपनी वफादारी साबित की।

India News (इंडिया न्यूज), Pitbull Snake Fight: कुत्तों की वफादारी की चर्चा तो अक्सर ही होती है और ऐसा देखा गया है की कुत्ते अपने मालिक को लेकर वफादार होते हैं और अपने मालिक की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। मंगलवार को झांसी में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक कुत्ते ने अपनी वफादारी साबित की। सोशल मीडिया पर पिटबुल और सांप के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस अनोखी लड़ाई में आखिरकार पिटबुल की जीत हुई। उसने सांप को मार डाला और परिवार के बच्चों की जान बचाई। पिटबुल कुत्ते जेनी की हरकतें देखकर प्रत्यक्षदर्शी भी हैरान रह गए।

पूरा मामला क्या है?

झांसी के रक्सा में करौंदी माता मंदिर के पास एक घर के बगीचे में बच्चे खेल रहे थे। बच्चों की जान बचाने के लिए मादा पिटबुल जेनी धामन सांप से भिड़ गई। यह लड़ाई करीब तीन मिनट तक चली। इस भीषण लड़ाई के बाद जेनी ने सांप को मार डाला। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स कुत्ते की वफादारी की तारीफ कर रहे हैं।

खटास के बीच पीछे से बार-बार किससे मिल रहीं कुमारी सैलजा, चुनावी माहौल में सामने आई तस्वीर

खेल रहे थे बच्चे

रक्सा क्षेत्र के करौंदी माता मंदिर के पीछे सागर सिंह यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने अपने घर के सामने बगीचा बना रखा है। मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे उनका भतीजा 10 वर्षीय युवराज और 8 वर्षीय टिक्कू पड़ोसियों के साथ खेल रहे थे। इसी बीच झाड़ियों से निकलकर एक धामिन सांप बच्चों की तरफ बढ़ने लगा। सांप को देखकर बच्चे डर गए और जोर-जोर से चीखने लगे।

सांप को देखकर डरे बच्चे

बच्चों की आवाज घर के अंदर तक नहीं पहुंच पा रही थी। जेनी भी बगीचे में बंधी हुई थी। बच्चों की आवाज सुनकर उसने इधर-उधर देखा। सांप को देखकर उसने बच्चों को बचाने के लिए बल प्रयोग करना शुरू कर दिया। उसने सांप के गले में बंधी रस्सी तोड़ दी। इसके बाद जेनी सांप की तरफ दौड़ी। जेनी तीन मिनट तक सांप से लड़ी। उसने सांप को मार डाला। जेनी ने बच्चों को बचा लिया। सागर यादव ने कहा कि हमारी जेनी ने सांप को मारकर हम पर बहुत बड़ा उपकार किया है।

आखिरकार माफी मांगने पर मजबूर हुईं Kangana Ranaut? पहली बार किया ऐसा काम, शब्द सुनकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT