होम / PM Modi: पीएम मोदी ने जनता को दी खुशखबरी, जल्द शुरु करेंगे मन की बात; जानें तारीख-Indianews

PM Modi: पीएम मोदी ने जनता को दी खुशखबरी, जल्द शुरु करेंगे मन की बात; जानें तारीख-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 18, 2024, 6:52 pm IST
PM Modi: पीएम मोदी ने जनता को दी खुशखबरी, जल्द शुरु करेंगे मन की बात; जानें तारीख-Indianews

PM Modi

India News(इंडिया न्यूज), PM Modi: पीएम मोदी के समर्थकों के लिए और देशवासियों के लिए एक खुशखबरी की घोषणा की गई है। पीएम मोदी ने मंगलवार को घोषणा की कि 30 जून से वो मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात की शुरआत करने वाले हैं जिसमें वो अलग-अलग विषयों पर जनता के समक्ष अपने विचार रखते हैं। इस बीच उन्होंने जनता से राय भी मांगी है कि उन्हें किन मुद्दों पर चर्चा करनी चाहिए। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Nana Patole: नाना पटोले का कांग्रेस कार्यकर्ता से पैर धुलवाने का वीडियो वायरल, शहजाद पूनावाला ने उठाए सवाल-Indianews

पीएम मोदी 30 जून से शुरु करेंगे मन की बात

पीएम मोदी ने मंगलवार को जनता को एक खुशखबरी दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम चुनावों के बाद वापस आ गया है। आपको बता दें कि लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद पीएम मोदी का यह पहला मन की बात कार्यक्रम होगा। पीएम मोदी 111वीं बार मन की बात कार्यक्रम में अपने विचार साझा करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर मन की बात कार्यक्रम के नए एपिसोड की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि चुनावों के कारण कुछ महीनों के अंतराल के बाद मन की बात वापस आ गई है। इस महीने का कार्यक्रम रविवार 30 जून को होगा। मैं आप सभी से इसके लिए अपने विचार और इनपुट साझा करने का आह्वान करता हूं। MyGov ओपन फोरम, NaMo ऐप पर लिखें या 1800117800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड करें।

कच्चा से ज्यादा इन सब्जियों को उबालकर खाने से मिलते है ज्यादा फायदे, आपकी सेहत भी रहेगी दुरुस्त-IndiaNews

जनता से मांगे सुझाव

पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के लिए आम लोग भी अपने सुझाव या विचार भेज सकते हैं। आपको बता दें कि 28 जून तक भेजे गए सुझाव और विचार कार्यक्रम में शामिल किए जाएंगे। अगर आप भी मन की बात कार्यक्रम के लिए अपने सुझाव देना चाहते हैं तो पीएम मोदी द्वारा ऊपर बताए गए तरीकों से यह काम कर सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT