होम / Acharya Pramod Meet PM Modi: पीएम मोदी के ऊपर दैवीय कृपा, पहली मुलाकात पर बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

Acharya Pramod Meet PM Modi: पीएम मोदी के ऊपर दैवीय कृपा, पहली मुलाकात पर बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 3, 2024, 1:26 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज),Acharya Pramod Meet PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसी दैवीय शक्ति का आशीर्वाद है। ये बातें कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शुक्रवार को कहीं। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी से पहली बार मिला हूं। मैं यह बात इस मुलाकात के बाद मिले अनुभव के आधार पर कह रहा हूं।’ गौरतलब है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम की पीएम मोदी से मुलाकात राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा में है। इस पर उन्होंने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री से मिलना कोई अपराध नहीं है। उन्होंने बताया था कि वह 19 फरवरी को होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में पीएम मोदी को निमंत्रण देने गये थे।

पीएम मोदी से पहली बार मिले आचार्य प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला था। मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि प्रधानमंत्री को किसी दैवीय शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त है। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि उनसे मिलने के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री स्वयं दैवीय शक्ति के प्रतीक हैं। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैंने जो महसूस किया उसे व्यक्त करना असंभव है।

अक्सर अपनी पार्टी की आलोचना करते रहते हैं आचार्य प्रमोद

आपको बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस में जरूर हैं लेकिन वह अक्सर अपनी पार्टी की आलोचना करते रहते हैं। उन्होंने 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने के फैसले पर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया था। प्रमोद कृष्णम ने यहां तक कह दिया था कि पार्टी को इस फैसले का परिणाम भुगतना पड़ेगा। गौरतलब है कि प्रमोद कृष्णम 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। हालाँकि, उस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT