होम / Punjab Assembly Elections आप कांग्रेस की ही कार्बन कॉपी : पीएम

Punjab Assembly Elections आप कांग्रेस की ही कार्बन कॉपी : पीएम

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 16, 2022, 2:39 pm IST

Punjab Assembly Elections

इंडिया न्यूज, पठानकोट :

Punjab Assembly Elections : पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की पठानकोट (Pathankot) में आज दूसरी रैली है। जनता को संबोधित करते हुए पीएम रैली ने दौरान बोले की कोई औद्योगिक प्रगति नहीं है। केवल अवैध रेत खनन में लगतार लूट का धंधा चल रहा है। मोदी ने कहा कि अगर एनडीए की सरकार बनी तो माफिया पंजाब छोड़ेगा।

‘आप’ और कांग्रेस पार्टनर इन क्राइम

वहीं प्रधानमंत्री ने निशाना साधते हुए ‘आप’ और कांग्रेस को पार्टनर इन क्राइम बताया और कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनता है तो यह दोनों पार्टियां विरोध करती हैं। वहीं जब भारत के जाबाज अपना शौर्य दिखाते हैं तो यह दोनों पाकिस्तान की बोली बोलते हैं। इन्होंने पंजाब के युवाओं को नशे के जाल में धकेला। एक ने पंजाब को लूटा और दूसरा दिल्ली में एक के बाद एक घोटाले कर रहा है। वहीं पीएम ने यह भी कहा कि पहली बार जब दिल्ली में आप को पूर्ण बहुमत नहीं मिला तो कांग्रेस ने उन्हें समर्थन किया था। आप कांग्रेस की ही कार्बन कॉपी है। (PM On Punjab Assembly Elections)

केंद्र वही कर रही, जो संत रविदास जी ने कहा

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि संत रविदास जी ने कहा था – ऐसा चाहूं राज मैं, मिले को सबन को अन्न, छोट-बड़ो सब सम बसे, रविदास रहे प्रसन्न। इसी आधार पर मोदी सरकार वही कर रही, जो संत रविदास जी कहकर गए थे। संत जी ने कहा था कि मैं एक ऐसा राजा चाहता हूं, जिससे राज्य में सभी को अन्न मिले। हर कोई एक समान समर्थ होकर रहे। इसी तरह भाजपा का आदर्श भी सबका साथ-सबका विकास संत रविदास की प्रेरणा से लिया है।

Punjab Assembly Elections

Also Read : Impact of Free Fire Ban on Company फ्री फायर के भारत में बैन से कंपनी को लगा इतने हज़ार करोड़ रुपए का झटका

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT