होम / 'कांग्रेस ने सेना से मांगे थे सबूत…', जम्मू में PM मोदी पाकिस्तान की दिलाई सर्जिकल स्ट्राइक की याद

'कांग्रेस ने सेना से मांगे थे सबूत…', जम्मू में PM मोदी पाकिस्तान की दिलाई सर्जिकल स्ट्राइक की याद

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 28, 2024, 1:54 pm IST
'कांग्रेस ने सेना से मांगे थे सबूत…', जम्मू में PM मोदी पाकिस्तान की दिलाई सर्जिकल स्ट्राइक की याद

PM Modi On Surgical Strike: जम्मू में PM मोदी पाकिस्तान की दिलाई सर्जिकल स्ट्राइक की याद

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi On Surgical Strike: जम्मू की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया। साथ ही कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दशकों तक जम्मू के साथ भेदभाव होता रहा, कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण यहां भेदभाव जारी रहा। कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत तक मांगा था। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग कांग्रेस, एनसी और पीडीपी के तीन परिवारों से परेशान हैं। अब यहां के लोग फिर से वही व्यवस्था नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार और नौकरियों में भेदभाव हो। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज रात ही सर्जिकल स्ट्राइक हुई है. नया भारत घर में घुसकर मारता है। ‘

पाकिस्तान की भाषा बोलती है कांग्रेस

प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले सीमा पार से गोलियां चलती थीं। लेकिन अब पाकिस्तान की गोलियों का जवाब गोले से दिया जाता है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग अब आतंकवाद, अलगाववाद और खून-खराबा नहीं चाहते, लोग शांति और विकास चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है जो आज भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान की भाषा बोलती है। उन्होंने कहा कि आज 28 सितंबर है, साल 2016 में इसी रात सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी। भारत ने दुनिया को बता दिया था कि ये नया भारत है। आतंकवाद बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

दीवाली और छठ पूजा पर वेटिंग का झंझट खत्म! रेलवे के इस कदम से यूपी-बिहार के यात्रियों की हुई मौज

जम्मू के लोगों को अधिकार नहीं मिले

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी जम्मू-कश्मीर में आ रहे बदलावों से नाराज हैं। इन्हें विकास पसंद नहीं है, ये लोग दावा कर रहे हैं कि अगर उनकी सरकार बनी तो वे पुरानी व्यवस्था को फिर से लागू करेंगे। उन्होंने कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी को संविधान विरोधी पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि इन्होंने संविधान की आत्मा का गला घोंटा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जम्मू में कई पीढ़ियों से रह रहे कई परिवारों को वोट देने का अधिकार भी नहीं था। इन तीनों पार्टियों ने लोगों को इस अधिकार से वंचित रखा। आज की कांग्रेस पूरी तरह से शहरी नक्सलियों के कब्जे में है। कांग्रेस को अच्छा लगता है जब विदेशों से घुसपैठिए यहां आते हैं।

Mumbai Terror Attack Alert: मुंबई में आतंकी हमले को लेकर रेड अलर्ट, इन चीजों पर लगी रोक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT