होम / PM Modi Road Show: सरकारी शान से उपर जनता की जान, पीएम मोदी के काफिल ने दिया एंबुलेंस को रास्ता

PM Modi Road Show: सरकारी शान से उपर जनता की जान, पीएम मोदी के काफिल ने दिया एंबुलेंस को रास्ता

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 17, 2023, 4:32 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), PM Modi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे हैं। आज (रविवार) पीएम मोदी का रोड शो वाराणसी के अर्दली बाजार से निकालें। इसी दौरान वहां अचानक से एक ऐंबुलेंस आ गया। जिसके लिए पीएम मोदी के काफिले आधा रास्ता खाली कर दिया।

इसको साथ ही उन्होंने अपनी गाड़ी को धीमा भी कर दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। पीएम मोदी के इस एक छोटे से कदम ने लोगों के दिल में एक जगह बना लिया।

वाराणसी में पीएम मोदी के कई कार्यक्रम 

बता दें कि आज पीएम मोदी वाराणसी और पूर्वांचल के लिए 19,000 करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजनाओं को शुरु करने जा रहे हैं। साथ ही काशी तमिल संगमम 2.0 का भी शुभारंभ होने जा रहा है। इसके अलावा पीएम मोदी कन्याकुमारी से वाराणसी तक के लिए नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

इन सबके अलावा पीएम मोदी कटिंग मेमोरियल स्कूल मैदान में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। जिसमें जनता को संबोधित भी करेगें। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री पीएम आवास, पीएम स्वनिधि, पीएम उज्ज्वला जैसी विभिन्न सरकारी योजनाओं के में पीएम मोदी जनता को बताएंगे।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT