होम / PM Modi Reveals : एक विपक्षी नेता बोले आपके लिए दो बार प्रधानमंत्री काफी है : मोदी

PM Modi Reveals : एक विपक्षी नेता बोले आपके लिए दो बार प्रधानमंत्री काफी है : मोदी

India News Desk • LAST UPDATED : May 13, 2022, 8:45 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
PM Modi Reveals : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से हाल ही में मिलने आए विपक्ष के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनके लिए दो बार प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनना काफी है। पीएम मोदी (PM Modi) ने खुद इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा, एक दिन विपक्ष के एक वरिष्ठ नेता मुझसे मिलने आए। वह कुछ मुद्दों पर खुश नहीं थे, इसलिए मुझसे मिलने आए थे।

नेता हमारा विरोध करते हैं, पर मैं उनका सम्मान करता हूं : मोदी

प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने बताया कि जो नेता मिलने आए थे वह राजनीतिक रूप से नियमित तौर पर हमारा विरोध करते हैं, लेकिन मैं उनका सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा कि देश ने आपको दो बार प्रधानमंत्री बनाया है, तो क्या अब आप फिर पीएम बनना चाहते हैं। उनका विचार था कि अगर कोई दो बार पीएम बनता है तो उसने सब कुछ हासिल कर लिया है।

मेरा सपना कल्याणकारी योजनाओं का शत-प्रतिशत कवरेज : पीएम

एक विपक्षी नेता बोले आपके लिए दो बार प्रधानमंत्री काफी है : मोदी

प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने कहा, उनका सपना संतृप्ति और कल्याणकारी योजनाओं का शत-प्रतिशत कवरेज (100 per cent coverage of welfare schemes) है। वह (विपक्षी नेता) नहीं जानते कि मोदी एक अलग मिट्टी से बने हैं। गुजरात की भूमि ने उन्हें बनाया है। इसलिए मैं इसमें विश्वास नहीं करता कि जो हुआ वह हो गया और अब मुझे आराम करना चाहिए। नहीं। मेरा सपना संतृप्ति है, कल्याणकारी योजनाओं का 100 प्रतिशत कवरेज,” उन्होंने कहा।

यह भी पढ़ें : Utkarsh Samaroh: शत-प्रतिशत लाभार्थियों तक पहुंचना सरकार का लक्ष्य : मोदी

हाल ही में इन दिग्गजों ने की है मुलाकात

पीएम मोदी (PM Modi)  की टिप्पणी राकांपा के प्रमुख शरद पवार के दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलने और शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के परिवार के सदस्यों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई का मुद्दा उठाने के एक महीने बाद आई है।

यह भी पढ़ें : PM Modi Denmark Visit भारत के व्यापक आर्थिक सुधारों का लाभ ले रही डेनिश कंपनियां : मोदी

आठ साल सेवा, गरीब कल्याण, सुशासन के लिए समर्पित : मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री रहे पीएम मोदी (PM Modi) ने इस महीने के अंत में केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के आठ साल पूरे करने का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, चूंकि आपने मुझे देश की सेवा के लिए गुजरात से दिल्ली भेजा है और हमारी सरकार के आठ साल हो जाएंगे। ये आठ साल सेवा, गरीब कल्याण, सुशासन (सेवा, सुशासन, गरीबों के कल्याण) के लिए समर्पित हैं।

PM Modi says Opposition leader told me becoming PM twice is enough

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : PM Modi Assam Visit Live प्रधानमंत्री ने असम को दी कई योजनाओं की सौगात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.