होम / PM Modi: पीएम मोदी ने तिरुनेलवेली में DMK पर साधा निशाना, देश को बांटने का लगाया आरोप

PM Modi: पीएम मोदी ने तिरुनेलवेली में DMK पर साधा निशाना, देश को बांटने का लगाया आरोप

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 28, 2024, 6:27 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (बुधवार) अयोध्या श्रीराम मंदिर पर संसद में चर्चा के दौरान तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) पर निशाना साधा है। साथ ही उन पर केंद्रीय योजनाओं के साथ असहयोग का आरोप लगाया है।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ‘भारत ने अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा मनाया। कुछ दिन पहले इसे लेकर संसद में एक प्रस्ताव रखा गया था। डीएमके के सभी सदस्य सदन से बाहर चले गए। इस व्यवहार से पता चलता है कि डीएमके नेता आपके विश्वास से कितनी घृणा करते हैं। डीएमके और कांग्रेस देश को बांटने पर तुली हुई हैं। जबकि, भाजपा हर व्यक्ति को परिवार का सदस्य मानती है।

Also Read: BJP में शामिल होने के अफवाहों पर पहली बार बोले कमलनाथ, जानें क्या कहा

बच्चों के भविष्य को लेकर परेशान

पीएम मोदी ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना से पहले धनुषकोडी सहित विभिन्न मंदिरों की अपनी यात्रा का उल्लेख किया। उन्होंनेन्हों द्रमुक नेता पर उनके परिवार का पक्ष लेने के लिए हमला करते हुए कहा, ‘पहले DMK नेता अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में पूरी जिंदगी व्यस्त रहते थे। अब मुख्यमंत्री अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में जुटे हैं। ये सभी DMK के लोग अपने बच्चों को स्थापित करने और आपके बच्चों के भविष्य को लेकर परेशान हैं। भाजपा आपके बच्चों के भविष्य के बारे में चिंतित है।

Also Read:  दिल्ली- NCR की हवा में सुधार, जानें आज का AQI  

वंशवाद की राजनीति

पीएम मोदी ने DMK और उसकी सहयोगी कांग्रेस पर लोगों के बीच विभाजन पैदा करने का आरोप लगाया है। साथ ही वंशवाद की राजनीति में शामिल होने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने ने अपनी पार्टी के आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतने का विश्वास जताया है। यहां तक कि विपक्ष ने भी भाजपा और एनडीए की संभावित सफलता को स्वीकार किया है।

Also Read: टेक्सास की जंगल में आग का भयंकर रूप, छोटे शहरों को खाली करने का आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT