होम / PM Modi रखेंगे Rahul Gandhi का ख्याल! मल्लिकार्जुन खड़गे ने जताई इस बात को लेकर चिंता

PM Modi रखेंगे Rahul Gandhi का ख्याल! मल्लिकार्जुन खड़गे ने जताई इस बात को लेकर चिंता

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 17, 2024, 7:42 pm IST

PM Modi रखेंगे Rahul Gandhi का खयाल!

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi:आज (17 सितंबर) को पीएम मोदी (PM Modi) का जन्मदिन है। पीएम मोदी 74 साल के हो गए हैं। देश भर के नेता इस अवसर पर पीएम मोदी को बधाई दे रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए पत्र लिखा। इसमें उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा पर चिंता जताई। खड़गे ने मोदी से कहा कि भाजपा नेता लगातार राहुल को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। यह भविष्य के लिए खतरनाक है। ऐसे नेताओं पर लगाम लगाएं और उनके खिलाफ कार्रवाई करें। खड़गे ने कहा कि राहुल को लगातार मिल रही धमकियों से कांग्रेस कार्यकर्ता चिंतित हैं। मुझे उम्मीद है कि राहुल के साथ कुछ अनहोनी न हो।

लगातार मिल रही है धमकी

दरअसल, 11 सितंबर को भाजपा नेता तरविंदर सिंह ने कहा था कि राहुल का हाल उनकी दादी जैसा होगा। फिर 15 सितंबर को केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल को देश का नंबर-1 आतंकवादी बताया। अगले दिन यानी 16 सितंबर को शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा था कि जो भी राहुल की जीभ काटेगा, उसे 11 लाख का इनाम दिया जाएगा।

Bhopal News: मध्य प्रदेश को मिले 4 नए सूचना आयुक्त,राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने दिलाई शपथ ; जानें नाम

11 सितंबर को भाजपा ने दिल्ली में राहुल गांधी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह पर राहुल को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा। कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- ‘भाजपा नेता खुलेआम देश के विपक्ष के नेता को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। यह बेहद गंभीर मामला है। यह भाजपा पार्टी की नफरत की फैक्ट्री की उपज है। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। पीएम मोदी अपनी पार्टी के इस नेता की धमकी पर चुप नहीं रह सकते।’

राहुल गांधी को बताया आतंकवादी 

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने 15 सितंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आतंकवादी बताया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी भारतीय नहीं हैं। उन्हें भारत से प्यार भी नहीं है। राहुल ने पहले मुसलमानों का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो अब वह सिखों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकवादी हैं। उन्हें पकड़ने वाले को इनाम दिया जाना चाहिए, क्योंकि वह देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं। देश की एजेंसियों को उन पर नजर रखनी चाहिए। दरअसल, राहुल गांधी ने अमेरिका में कहा था कि भारत में सिख समुदाय के लोगों में इस बात को लेकर चिंता है कि उन्हें पगड़ी और कड़ा पहनने की इजाजत मिलेगी या नहीं।

वहीं केंद्रीय मंत्री के बयान पर पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जिसने राहुल गांधी का अनुसरण करके अपना राजनीतिक करियर बनाया, वह सत्ता के लालच में विरोधियों की गोद में बैठकर घटिया बयान दे रहा है। रवनीत बिट्टू को शास्त्रों में घास का सांप कहा गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओडिशा में खीर खाते वक्त किसकी आई याद?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT