होम / दोस्तों ने बियर पिलाने के बाद दोस्ती को किया शर्मशार, संजय यादव मर्डर केस में हुआ शॉकिंग खुलासा, उस रात हुआ क्या था?

दोस्तों ने बियर पिलाने के बाद दोस्ती को किया शर्मशार, संजय यादव मर्डर केस में हुआ शॉकिंग खुलासा, उस रात हुआ क्या था?

Subham Srivastava • LAST UPDATED : October 24, 2024, 3:38 pm IST
ADVERTISEMENT
दोस्तों ने बियर पिलाने के बाद दोस्ती को किया शर्मशार, संजय यादव मर्डर केस में हुआ शॉकिंग खुलासा, उस रात हुआ क्या था?

Sanjay Yadav Murder Case : संजय यादव हत्याकांड

India News (इंडिया न्यूज), Sanjay Yadav Murder Case : आज के समय में हम किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकते है। फिर चाहे वो हमारा दोस्त ही क्यों न हो। यूपी के ग्रेटर नोएडा से दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर संजय यादव नाम के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने का दावा किया है। हत्या के इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि जिन दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है वो संजय यादव के दोस्त हैं और इन दोनों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। दादरी पुलिस की तरफ से खुलासा किया गया है कि वारदात को अंजाम देने से पहले तीनों ने साथ में बैठकर बीयर पी भी पी थी।

नशा होने पर संजय की अंगूठी, चेन, कैश आदि लूटने का प्लान बनाया था, लेकिन विरोध करने पर कुत्ते के पट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। आखिर में शव को संजय की ही फॉर्च्यूनर कार में डालकर सुनसान एरिया ले जाया गया और वहां गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

कौन है दोनों आरोपी

पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम विशाल राजपूत और जीत चौधरी है। दोनों के पास से संजय यादव से चोरी किए गए सोने का एक कड़ा, दो सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन, 6250 रुपये नगद, दो मोबाइल और एक हत्या में प्रयोग किया गया पट्टा बरामद कर लिया गया है। विशाल राजपूत जहां दिल्ली के कन्हैया नगर का रहने वाला है, तो वहीं जीत चौधरी राजस्थान के हथनी भरतपुर का रहने वाला है।

कर्ज में डूबी हैं Priyanka Gandhi? करोड़ों की मालकिन पर कर्जा सुनकर चौंक जाएंगे!

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस की तरफ से बताया गया कि मंगलवार की दोपहर संजय यादव विशाल और जीत के कमरे पर पहुंचे थे, जहां तीनों ने बीयर पी और फिर उसके बाद नशे में संजय की हत्या कर दी। फिर आरोपियों ने ज्वैलरी, कैश सब लूट लिया। हत्या के बाद दोनों कई घंटे शव को गाड़ी में लेकर घूमते रहे। फिर शव को छिपाने के लिए गाजियाबाद से 25 किलोमीटर दूर दादरी के नगला नैनपुर गांव के पास कार को ले गए। इसके बाद जंगल में उन्होंने फॉर्च्यूनर कार को खड़ा कर उसमें आग लगा दी, आग लगने की वजह से संजय यादव की डेड बॉडी जल गई।

ट्यूशन टीचर के थप्पड़ ने मासूम को पहुंचाया अस्पताल, ICU में जिंदगी और मौत से लड़ रही बच्ची

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT