होम / एक बार फिर सुर्खियों में कोलकाता का आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, जानिए अब क्या हो गया?

एक बार फिर सुर्खियों में कोलकाता का आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, जानिए अब क्या हो गया?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 3, 2024, 5:44 am IST
एक बार फिर सुर्खियों में कोलकाता का आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, जानिए अब क्या हो गया?

Kolkata RG Kar Hospital ( कोलकाता आरजी कर हॉस्पिटल )

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata RG Kar Hospital: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों को कथित तौर पर धमकाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह अस्पताल हाल ही में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के बाद चर्चा में आया था। पुलिस के अनुसार सत्य रंजन महापात्रा नामक व्यक्ति बुधवार (2 अक्टूबर, 2024) को एक अन्य व्यक्ति के साथ सड़क दुर्घटना में घायल हुए शिखर का इलाज कराने के लिए अस्पताल की ट्रॉमा केयर यूनिट में सुबह करीब 1.50 बजे आया था। शिखर को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद महापात्रा ने कथित तौर पर डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। 

डॉक्टरों और मरीज के परिजनों के बीच किस बात को लेकर हुआ विवाद 

सूत्रों के अनुसार इलाज में कथित देरी को लेकर डॉक्टरों और शिखर के परिजनों के बीच विवाद हो गया। अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने महापात्रा को हिरासत में ले लिया और शिखर को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। बाद में अस्पताल के प्रिंसिपल ने ताला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और उनकी शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसके बाद महापात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। 

भूटान में सबसे बड़ा सोलर पावर प्रोजेक्ट लगाने जा रही भारत की ये कंपनी, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

पुलिस ने इस मामले में दी ये जानकारी 

इस ममले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, पूछताछ के दौरान महापात्रा ने डॉक्टरों को जान से मारने की धमकी देने से इनकार किया और दावा किया कि डॉक्टर शिखर के इलाज में देरी करवा रहे थे। हालांकि उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर उनके और डॉक्टरों के बीच बहस छिड़ गई और उन्होंने गुस्से में उनके साथ दुर्व्यवहार किया। 

अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा पाकिस्तान! अब भारत के इस भगोड़े से PM शहबाज शरीफ ने की मुलाकात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT