होम / रेवन्ना मामले में फिर नया खुलासा, महिला के बाद अब ड्राइवर लापता

रेवन्ना मामले में फिर नया खुलासा, महिला के बाद अब ड्राइवर लापता

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 3, 2024, 5:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Prajwal Revanna Case: जेडीएस के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कथित अश्लील वीडियो मामले में एक के बाद एक नए मोड़ आ रहे हैं। मीडिया के सामने आकर पेन ड्राइव की कहानी बताने वाले पूर्व ड्राइवर कार्तिक के लापता होने की खबर है। इसके साथ ही उस घर के बारे में भी जानकारी सामने आई है, जहां कथित तौर पर मोबाइल पर ये वीडियो शूट किए गए थे। राज्य सरकार ने मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी है।

होलेनरसीपुर तालुक के कडुविनाकोटे निवासी कार्तिक का दावा है कि उसने 13 साल तक प्रज्वल के लिए कार ड्राइवर के तौर पर काम किया। उसने 2 दिन पहले एक वीडियो के जरिए बयान जारी किया था। इसमें उसने पेन ड्राइव भाजपा नेता देवराज गौड़ा को देने की बात कही थी। एसआईटी ने कार्तिक को सुनवाई में शामिल होने के लिए नोटिस भी जारी किया था, लेकिन वह फरार है। पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने आरोप लगाया है कि कार्तिक के लापता होने के पीछे प्रभावशाली लोगों का हाथ है। उन्होंने कहा कि कार्तिक मलेशिया चला गया है।

West Bengal Lok Sabha Election: डरो मत, भागो मत, जानें क्यों पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर किया ये कटाक्ष-Indianews

सांसद चुने जाने के बाद मिला गेस्ट हाउस

यह भी पता चला है कि हासन में आरसी रोड पर स्थित एमपी गेस्ट हाउस के एक कमरे में मोबाइल फोन पर वीडियो रिकॉर्ड किए गए थे, जिसे पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा को दिया गया था। यह जमीन सरकार ने उस समय मंजूर की थी, जब पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा हासन के सांसद थे। भूतल और प्रथम तल वाली इमारत का निर्माण 2019 में उनके आवास के लिए किया गया था।

इसमें चार कमरे हैं, दो भूतल पर और दो प्रथम तल पर। देवेगौड़ा के लिए लिफ्ट लगाई गई थी। जब वे हासन आते थे, तो अक्सर इसी गेस्ट हाउस में रुकते थे। बाद में जब प्रज्वल रेवन्ना सांसद चुने गए, तो यह मकान उन्हें सौंप दिया गया। वे जब भी हासन आते थे, इसी आवास में रुकते थे। चुनाव के दौरान प्रज्वल इसी मकान में ठहरे थे। यहां अक्सर अधिकारियों समेत जेडीएस नेताओं की बैठकें होती थीं।

रेवन्ना केस में हुई एक और खुलासा, सबूत मिटाने के लिए किया महिला का अपहरण

पीड़िता जांच टीम से बात नहीं कर रही

अश्लील वीडियो का मामला पिछले एक सप्ताह से देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। आरोपी प्रज्वल और एचडी रेवन्ना को पहले ही नोटिस जारी किया जा चुका है। उन्हें सुनवाई के लिए उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है। दूसरी ओर, पीड़ित इन वीडियो के बारे में जानकारी देने से कतरा रहे हैं। यह भी सामने आया है कि वे आत्महत्या करने की धमकी दे रहे हैं।

हम कुछ नहीं बोलेंगे, हमें क्यों घसीट रहे हो?

जब एसआईटी के अधिकारी जांच के लिए पहुंचे तो पीड़ित महिलाएं इस बारे में कुछ नहीं बोल रही हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एसआईटी की टीम ने कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो में पीड़ित महिलाओं से संपर्क करने की काफी कोशिश की है, लेकिन वे जवाब नहीं दे रही हैं। उनका कहना है कि हम कुछ नहीं बोलेंगे, हमने शिकायत नहीं की, हमें क्यों घसीट रहे हो? इसलिए, एसआईटी के अधिकारी शिकायत दर्ज कराने वाली एक पीड़िता की जानकारी के आधार पर जांच जारी रख रहे हैं।

Raebareli Lok Sabha Seat: रायबरेली और कांग्रेस का संबंध, इस सीट से चुनाव लड़ने वाले गांधी परिवार की तीसरी पीढ़ी बने राहुल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT