होम / Prajwal Revanna: कौन है प्रज्वल रेवन्ना, जिनके अश्लील वीडियो ने मचाया तहलका, कौन सी लगी धाराएं- Indianews

Prajwal Revanna: कौन है प्रज्वल रेवन्ना, जिनके अश्लील वीडियो ने मचाया तहलका, कौन सी लगी धाराएं- Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 31, 2024, 7:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Prajwal Revanna: कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है। रेवन्ना को देर रात बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया। एसआईटी ने प्रज्वल रेवन्ना के पास से दो सूटकेस भी जब्त किए हैं। वहीं, गिरफ्तारी के बाद एसआईटी की टीम रेवन्ना को सीआईडी ​​दफ्तर ले गई है। प्रज्वल रेवन्ना को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कौन है प्रज्वल रेवन्ना ?

आपको बता दें कि प्रज्वल पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना का बेटा है। उसके खिलाफ अगले दिन 28 अप्रैल को हासन जिले के होलेनरसीपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। प्रज्वल से जुड़े कथित यौन शोषण के वीडियो 24 अप्रैल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल के खिलाफ उनकी घरेलू सहायिका ने शिकायत की थी। पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया कि प्रज्वल उसकी बेटी को वीडियो कॉल करता था और अश्लील हरकतें करता था, जिसके बाद उसे उसका नंबर ब्लॉक करने के लिए मजबूर होना पड़ा। आरोप है कि महिलाओं के यौन शोषण के 2500 से ज्यादा वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें प्रज्वल उनका यौन शोषण कर रहा है।

Israeli Parliament: इजरायली मध्यमार्गी पार्टी ने संसद को भंग करने के लिए रखा प्रस्ताव, समय से पहले चुनाव की हो रही है मांग-Indianews

पुलिस ने क्या जांच की?

जानकारी के लिए बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन जैसे ही यह कथित सेक्स स्कैंडल सामने आया, रेवन्ना बुरी तरह फंस गए और फिर वे विदेश भाग गए। फिलहाल पुलिस ने बताया है कि रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के कुल तीन मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें एक संदिग्ध वीडियो भी सामने आया है, जिसकी जांच जारी है।

क्या है आरोप?

प्रज्वल और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर अपनी नौकरानी का यौन शोषण करने का आरोप लगा था। उस विवाद के कुछ कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। उन वीडियो में खुद रेवन्ना भी नजर आए थे। अब उन वीडियो के आधार पर कर्नाटक पुलिस ने जांच शुरू की और एसआईटी का गठन भी किया गया।

Raw Milk: कच्चा दूध पीने से आपको हो सकती है ये खतरनाक बीमारी! रिपोर्ट में हैरान करने वाला खुलासा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: यूपी में अजीबोगरीब मामला आया सामने, पीएम आवास का पैसा मिलते ही 11 महिलाएं प्रेमी संग फरार -IndiaNews
Israel Hamas War: इजरायली प्रधानमंत्री डाल रहे गाजा वार्ता में बाधा, हमास ने लगाया बड़ा आरोप -IndiaNews
Kathua Terror Attack: ‘हमारी सेना पर ये कायरतापूर्ण हमले अत्यधिक…’, कठुआ आतंकी हमले पर राहुल गांधी ने जताया शोक -IndiaNews
Paris Olympics 2024: भारतीय ओलंपिक दल में बहुत बड़ा बदलाव, मैरी कॉम की जगह लेगा दिग्गज शूटर -IndiaNews
Kathua Terror Attack: कठुआ आतंकी हमले की कश्मीर टाइगर्स ने ली जिम्मेदारी, सेना के 5 जवान शहीद -IndiaNews
PM Modi Russia Visit: ‘आपकी जिंदगी लोगों की सेवा में…’, चाय पर चर्चा के दौरान पुतिन ने की पीएम मोदी की तारीफ -IndiaNews
Delhi: फैक्ट फाइंडिंग कमेटी कल करेगी सतबरी, छतरपुर का दौरा, DDA ने अवैध रूप से करीब 1100 पेड़ काटे -IndiaNews
ADVERTISEMENT