होम / Rahul Gandhi Misbehavior: राहुल गांधी के बदतमीजी पर आया प्रेस क्लब का बयान, इंडिया न्यूज के रिपोर्टर के साथ किया था बदसलूकी

Rahul Gandhi Misbehavior: राहुल गांधी के बदतमीजी पर आया प्रेस क्लब का बयान, इंडिया न्यूज के रिपोर्टर के साथ किया था बदसलूकी

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 21, 2024, 5:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi Misbehavior: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं। उनकी यह यात्रा 20 फरवरी (मंगलवार) को उत्तरप्रदेश के रायबरेली पहुचीं। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए इंडिया न्यूज के पत्रकार के साथ बदतमीजी की। जब पत्रकार ने उनसे सवाल किया तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष चीखने चिल्लाने लगें। वहीं उनके पार्टी के मौजूद कार्यक्रताओं ने पत्रकार पर हाथ भी उठाया। अब इस मामले पर प्रेस क्लब का बयान आया है।

प्रेस क्लब का बयान

प्रेस क्लब की ओर से कहा गया कि हम राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं द्वारा समाचार संवाददाताओं के साथ किसी भी तरह की शारीरिक मारपीट की निंदा करते हैं। हम आईटीवी संवाददाता शिव प्रसाद यादव के साथ हुई घटना पर चिंता व्यक्त करते हैं। न्याय जोड़ो यात्रा के दौरान बरेली और दोषी हमलावरों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का आग्रह किया गया। हम सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को ऐसे गंभीर तानों से बचने की दृढ़ता से सलाह देते हैं जो पत्रकारों पर हमले के लिए उकसा सकते हैं। प्रेस की स्वतंत्रता लोकतंत्र का मूल मूल्य है। सभी पक्षों को राष्ट्र के हित में इसे संरक्षित करने का प्रयास करना चाहिए।

राहुल गांधी के बर्ताव पर विरोध

बता दें कि इस घटना के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष पत्रकार से उनके नाम के जरीए जाती पूछने की कोशिश कर रहे थें। यह पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने पत्रकारों के साथ बदतमीजी की हो। इससे पहले भी कई बार इन्होंने पत्रकारों का अपमान किया है। राहुल गांधी के इस बर्ताव पर कई नेता और पत्रकारों ने विरोध जताया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT