होम / PM Modi: विपक्षी दलों की बैठक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा- यह लोग भ्रष्टाचार और घोटालों की गारंटी

PM Modi: विपक्षी दलों की बैठक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा- यह लोग भ्रष्टाचार और घोटालों की गारंटी

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 27, 2023, 2:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi, भोपाल: 23 जून को पटना में हुई विपक्ष की बैठक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने हमला बोला। भोपाल में पीएम ने बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। करीब 10 लाख बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

  • कार्रवाई करता रहूंगा
  • भ्रष्टाचार की गारंटी बताया
  • 10 लाख कार्यकर्ता कार्यक्रम में

पीएम ने कहा कि विपक्ष गुस्से में है क्योंकि बीजेपी 2024 का चुनाव जीतने जा रही है इसलिए वे बैठकें कर रहे हैं और एक साथ आ रहे हैं। विपक्ष भ्रष्टाचार और घोटालों की गारंटी है। कांग्रेस ने केवल करोड़ों रुपये का घोटाला किया है। राजद, टीएमसी, एनसीपी सभी के घोटालों की एक लंबी सूची है।

भ्रष्टाचार की गारंटी

पीएम ने कहा, ”अगर उनके पास घोटालों और भ्रष्टाचार की गारंटी है तो मेरे पास भी आप सभी के लिए एक गारंटी है और वह यह है कि मैं भ्रष्टाचार में शामिल लोगों में से किसी को भी नहीं छोड़ूंगा…आज जब उनके (विपक्ष) खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वे एक साथ आ रहे हैं और एकता बना रहे हैं।”

किसी को बख्शूंगा नहीं

पीएम ने कहा कि पटना की बैठक में सभी भ्रष्टाचारियों ने हाथ मिला लिया। विपक्ष घोटाले विरोधी कार्रवाई से बचने की कोशिश कर रहा है। भ्रष्ट नेता एक दूसरे को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। मेरी गारंटी है कि मैं उनमें से किसी को भी नहीं बख्शूंगा और हर घोटालेबाज को सजा दूंगा।”

पसमांदा का शोषण

पीएम ने मुस्लिम पर बोलते हुए कहा कि देश में वोट बैंक की राजनीति करने वालों ने पसमांदा मुसलमानों का जीवन कठिन बना दिया है। उनके साथ समान व्यवहार नहीं किया जाता है। उनके अपने समुदाय के सदस्यों द्वारा उनका शोषण किया गया है।

महंगाई को नियंत्रण में रखा

महंगाई पर पीएम ने कहा, ‘आज भारत दुनिया के उन देशों में है जहां तेजी से विकास हो रहा है और महंगाई दर नियंत्रण में है। कोविड के बावजूद, इतने लंबे समय से चल रहे युद्ध (रूस-यूक्रेन) के बावजूद, हमने भारत में महंगाई को नियंत्रण से बाहर नहीं जाने दिया है।”

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT