होम / Priyanka Gandhi: 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी, पति रॉबर्ट वाड्रा ने किया बड़ा खुलासा

Priyanka Gandhi: 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी, पति रॉबर्ट वाड्रा ने किया बड़ा खुलासा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 12, 2023, 9:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Priyanka Gandhi: 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी, पति रॉबर्ट वाड्रा ने किया बड़ा खुलासा

Priyanka Gandhi

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Gandhi in 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा बयान दिया है। बता दें समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए वाड्रा ने कि प्रियंका गांधी के अंदर संसद में जाने के लिए सारी खूबियां हैं। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका गांधी 2024 का अगला लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

प्रियंका गांधीसंसद में होनी चाहिए

समाचार एजेंसी से बात करते हुए वाड्रा ने कहा, “मुझे लगता है कि वो (प्रियंका गांधी) संसद में होनी चाहिए। निश्चित ही उन्हें लोकसभा में होना चाहिए। उनके पास सारी खूबियां हैं। वो संसद में बहुत बढ़िया काम करेंगी। वह वहां (लोकसभा) होने की योग्यता रखती हैं।” उन्होंने आगे कहा, “अगर वो संसद जाती हैं तो मुझे खुशी होगी। उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार करेगी और उनके लिए बढ़िया योजना तैयार करेगी।”

बीजेपी पर किया पलटवार

रॉबर्ट वाड्रा ने संसद में अपनी तस्वीर दिखाए जाने को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला और कहा,  “पीएम नरेंद्र मोदी की भी गौतम अडानी के प्लेन में साथ बैठने की कई तस्वीरें हैं। हम इस पर सवाल क्यों नहीं करते हैं? कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इसके बारे में संसद में कई सवाल पूछ चुके हैं, लेकिन वो उसका जवाब नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने नाम के लिए लड़ता रहूंगा। अगर वो मेरा नाम लेंगे तो मैं उनसे सवाल करता रहूंगा। इसके लिए उन्हें सबूत देने होंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें –  Body bag Purchase Case: बीएमसी अधिकारी उन फाइलों पर बैठे रहते हैं जिन आरापों के तहत उनपर मामला दर्ज हुआ

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT