होम / Pune Car Crash: पुणे पॉर्श दुर्घटना में आया नया मोड़, आरोपी युवक के पिता ने किया ये दावा-Indianews

Pune Car Crash: पुणे पॉर्श दुर्घटना में आया नया मोड़, आरोपी युवक के पिता ने किया ये दावा-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 23, 2024, 10:56 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Pune Car Crash: पुणे कार दुर्घटना को लेकर आय दिन कोई ना कोई नई बात सामने आ रही है जहां एक बार फिर पुणे दुर्घटना में शामिल 17 वर्षीय लड़के के पिता ने दावा किया है कि दुर्घटना के समय उसका पारिवारिक ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। नाबालिग के दो दोस्त, जो दुर्घटना के समय उसके साथ थे, ने उसके दावों का समर्थन किया है। जानकारी के लिए बता दें कि किशोर, रियल एस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल का बेटा, उस कार में था जो एक मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। एक दिन पहले ही पुणे की एक अदालत ने उसे दी गई जमानत रद्द कर दी थी और उसे किशोर केंद्र भेजने का आदेश दिया था।

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन, दंतेवाड़ा में मार गिराए 7 नक्सली

पुलिस कर रही पूछताछ

मिली जानकारी के अनुसार मामले में नवीनतम अपडेट यह है कि पारिवारिक ड्राइवर, जो कथित तौर पर उस भयानक रात पोर्श चला रहा था, से पुलिस आज फिर से पूछताछ कर रही है। वहीं पुणे पुलिस ने विशाल अग्रवाल के ड्राइवर से पूछताछ की। इंडिया टुडे का @divyeshas आपके लिए नवीनतम अपडेट लेकर आया है। पारिवारिक ड्राइवर ने अपने पहले बयान में दावा किया था कि दुर्घटना के समय वह पोर्शे चला रहा था।

 लालू यादव की बेटी रोहिणी पर FIR, राबड़ी आवास पहुंची SIT की टीम

विशाल अग्रवाल का दावा

विशाल अग्रवाल ने यह भी दावा किया है कि उनके द्वारा नियुक्त ड्राइवर ही पोर्शे चला रहा था। इस बीच, विशाल अग्रवाल का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है और हादसे का खुलासा करने की कोशिश की जा रही है। पुणे क्राइम ब्रांच मामले के सिलसिले में 17 वर्षीय लड़के के दादा सुरेंद्र अग्रवाल से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस उनके बेटे और पोते के बारे में और अधिक जानने के लिए और दुर्घटना के दिन उनके साथ हुई बातचीत के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उनसे पूछताछ कर रही है ताकि मामले की गहराई से जांच की जा सके।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

नौजवानों को जितना स्टाइलिश लगता हैं Tatoo बनवाना उतना ही पड़ेगा बाद में पछताना, जाने इसके शरीर पर पड़ने वाले जानलेवा प्रभाव–IndiaNews
प्रधानमंत्री मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को भेजीं ईद की शुभकामनाएं
दंगों के बारे में पढ़ाने की जरूरत नहीं.., किताबों में ऐसे दंगो का जिक्र हटने पर बोले NCERT प्रमुख
Father’s Day पर पिता की हैवानियत, मासूम को उतारा मौत के घाट
NCERT ने कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक में किया बदलाव, बाबरी मस्जिद का नाम हटाया-Indianews
EURO CUP 2024: पोलैंड-नीदरलैंड्स मैच से पहले फैंस पर जानलेवा हमला, पुलिस ने आरोपी को मारी गोली
Wireless Mic: अगर आप भी करते हैं ब्लॉगिंग, बेस्ट रहेगा ये वायरलेस माइक
ADVERTISEMENT