होम / Pune: NCP नेता के बेटे का सड़क पर उपद्रव, SUV से टेंपो को मारी टक्कर, दो घायल

Pune: NCP नेता के बेटे का सड़क पर उपद्रव, SUV से टेंपो को मारी टक्कर, दो घायल

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 18, 2024, 7:52 am IST

Noida Road Accident

India News (इंडिया न्यूज), Pune News: पूर्व पार्षद और शरद पवार की अगुवाई वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता बंडू उर्फ ​​तात्या गायकवाड़ के बेटे सौरभ गायकवाड़ ने पुणे के केशवनगर में कथित तौर पर अपनी एसयूवी से पोल्ट्री टेम्पो को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि इसमें दो लोग घायल हो गए, बुधवार को अधिकारियों ने पीटीआई की रिपोर्ट में बताया।

रिपोर्ट के अनुसार, बंडू गायकवाड़ के बेटे सौरभ गायकवाड़ मंगलवार सुबह करीब 5 बजे पुणे के मंजरी-मुंधवा रोड पर जेड कॉर्नर पर दुर्घटना के दौरान एसयूवी को गलत दिशा में चलाते समय घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, दुर्घटना में टेम्पो चालक और क्लीनर घायल हो गया।

  • NCP के नेता के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज
  • मुंबई BMW हिट-एंड-रन केस
  • पुणे कार दुर्घटना

NCP के नेता के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के जवाब में, पुलिस ने पुणे शहर के हडपसर पुलिस स्टेशन में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 281, 125 (ए), और 125 (बी) के साथ-साथ मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं 184, 134 (ए), और 134 (बी) के तहत सौरभ गायकवाड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मुंबई BMW हिट-एंड-रन केस

इस महीने की शुरुआत में, मुंबई के वर्ली इलाके में एक लग्जरी कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी। वह अपने पति के साथ बाइक पर सवार थी। इस दुर्घटना में मृतक महिला के पति को भी चोटें आई हैं।

मंगलवार को, मुंबई की एक अदालत ने BMW हिट-एंड-रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 24 वर्षीय शाह को 9 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, दो दिन पहले उसने कथित तौर पर अपनी BMW कार को एक दोपहिया वाहन से टकरा दिया था, जिसमें कावेरी नखवा (45) नामक एक महिला की मौत हो गई थी और उसका पति प्रदीप घायल हो गया था।

Petrol-Diesel Price Today: दिल्ली- NCR, राजस्थान और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में महंगा हुआ कच्चा तेल, जानें ताजा रेट

पुणे कार दुर्घटना

19 मई को, पुणे के कल्याणी नगर इलाके में एक पोर्श कार, जिसे कथित तौर पर नशे की हालत में एक नाबालिग चला रहा था, ने दो आईटी पेशेवरों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

जेजेबी द्वारा आरोपियों को सड़क सुरक्षा पर 300 शब्दों का निबंध लिखने सहित बहुत ही नरम शर्तों पर जमानत दिए जाने के बाद पूरे देश में हंगामा मच गया।

इस हंगामे के कारण महिला एवं बाल विकास विभाग ने नाबालिगों को जमानत देने में जेजेबी सदस्यों के आचरण की जांच के लिए एक पैनल का गठन किया।

Budget 2024 पर टिकी है 6 करोड़ लोगों की नजर …, क्या होने वाला है Atal Pension Yojna में ये बड़ा बदलाव?  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर
Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच ‘वीडियो गेम’ शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब
Himachal News: शिक्षण संस्थानों में लागू नहीं हो रहे नियम, 15 को जारी किए नोटिस
Bihar School News: शिक्षा विभाग आई एक्शन में! 99 स्कूलों के रजिस्ट्रेशन रद्द करने की प्रक्रिया शुरू
भगवान गणेश की पूजा में भुलकर भी नही चढ़ाई जाती है तुलसी, जानें इसके पीछे का राज
Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध ‘बैग’
Maharashtra में कांग्रेस की चुनावी राह कठिन…जानें पार्टी को लेकर क्या है महाराष्ट्र के लोगों की सोच, लग सकता है बड़ा झटका
ADVERTISEMENT