होम / Ragini Nayak: रागिनी नायक ने सीनियर टीवी जर्नलिस्ट पर लगाया लाइव डिबेट में गाली देने का आरोप, शेयर किया वीडियो-Indianews

Ragini Nayak: रागिनी नायक ने सीनियर टीवी जर्नलिस्ट पर लगाया लाइव डिबेट में गाली देने का आरोप, शेयर किया वीडियो-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 11, 2024, 1:06 pm IST
Ragini Nayak: रागिनी नायक ने सीनियर टीवी जर्नलिस्ट पर लगाया लाइव डिबेट में गाली देने का आरोप, शेयर किया वीडियो-Indianews

Ragini Nayak

India News(इंडिया न्यूज),Ragini Nayak: कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक ने टीवी के वरिष्ठ पत्रकार पर लाइव डिबेट में उनके साथ गाली-गलौज करने का आरोप लगाया। जिसको लेकर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि पत्रकार ने लाइव डिबेट में अभद्र टिप्पणी की है।  जिसे उन्होंने होस्ट किया था।

नायक ने शेयर की वीडियो

जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना लोकसभा चुनाव के नतीजों के दौरान हुई। नायक ने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए कहा, मैंने एक तथ्य-जांच की! मैंने चैनल (दूसरे वीडियो) से इसी वीडियो का कच्चा फुटेज प्राप्त किया। पत्रकारिता का इससे निम्न स्तर क्या हो सकता है? क्या आपके पास कोई जवाब है।

S Jaishankar: पद संभालते ही चीन और पाकिस्तान के साथ रिश्ते पर बोले जयशंकर, जाने क्या कहा-Indianews

नीचे वीडियो देखें क्लिप वायरल होने के बाद, कई लोग नायक के समर्थन में आए और वरिष्ठ पत्रकार की आलोचना की। “इस तरह से यह घटिया आदमी रजत शर्मा कुछ दिन पहले राहुल गांधी और भारत के नेताओं का मज़ाक उड़ा रहा था। आज वह लाइव टीवी पर एक महिला विपक्षी नेता को गाली देते हुए पकड़ा गया। क्या महिला एंकर अंजना, रुबिका, श्वेता या पालकी में हिम्मत आएगी और कम से कम अब तो वे निंदा करेंगी?” एक्स यूजर अंकित मयंक ने एक पोस्ट में कहा।

India-China Relations: जैसे को तैसा! भारत सरकार चीन के खिलाफ उठाने जा रही ये बड़ा कदम-Indianews

यूजर दिखा रहे आक्रोश

रोहिणी आनंद नामक एक अन्य एक्स यूजर ने कह कि टीवी पत्रकार ने लाइव टीवी पर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक को गाली देते हुए पकड़ा गया। “क्या बहन” – यह है कि वह विपक्षी महिला नेताओं के साथ कैसा व्यवहार करता है। यह कई स्तरों पर शर्मनाक, दयनीय और अपमानजनक है। उसके खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT