होम / Rahul Gandhi ने DTC बस से की दिल्ली की सैर, ड्राइवर-कंडक्टर और मार्शल का जाना हाल

Rahul Gandhi ने DTC बस से की दिल्ली की सैर, ड्राइवर-कंडक्टर और मार्शल का जाना हाल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 28, 2024, 10:00 pm IST

Rahul Gandhi In DTC Bus

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi In DTC Bus: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने बुधवार (28 अगस्त) को दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बस में सफर किया। इस दौरान उन्होंने बस चालकों और मार्शलों से जुड़े मुद्दों के बारे में जानकारी ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दक्षिण दिल्ली के सरोजिनी नगर बस डिपो के पास बस चालकों और मार्शलों से बातचीत की। राहुल गांधी ने इस मुलाकात की तस्वीरें अपने व्हाट्सऐप चैनल पर शेयर कीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में ड्राइवर और कंडक्टर भाइयों, एवं बस मार्शलों के साथ मुलाकात और चर्चा हुई और फिर DTC बस में एक मज़ेदार यात्रा। अपनों के साथ, उनके मुद्दों पे बात।

प्रियंका ने साझा की तस्वीरें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक्स पर राहुल गांधी की इस बस यात्रा की तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा में हजारों बसों वाले परिवहन निगम को चलाने वाले ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल कैसे अपना घर चलाते हैं? महंगाई, बच्चों की बढ़ती फीस, वेतन और पेंशन की टेंशन के बीच वे कैसे अपना जीवन चलाते हैं? देश में ऐसी करोड़ों आवाजें हैं, जो भयंकर आर्थिक असुरक्षा में जीने को मजबूर हैं। उनके मन की बात सुनना जरूरी है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी लगातार उनकी बात सुन रहे हैं और उनके लिए न्याय की आवाज उठा रहे हैं। आज उन्होंने डीटीसी बस में सफर किया और ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल से मुलाकात की और उनकी समस्याएं साझा कीं।

‘बंगाल में 1 लाख हिंदुओं ने किया…’, किसके खुलासे से बढ़ी ममता बनर्जी की टेंशन

कैब में किया था सफर

कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर लोकसभा में विपक्ष के नेता की तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा कि नेता विपक्ष श्री @RahulGandhi ने DTC बस में यात्रा की और ड्राइवर, कंडक्टर व मार्शल से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं। जननायक हर उस वर्ग से मिलकर उनकी आवाज बुलंद कर रहे हैं, जिनका देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान है। दरअसल, इसी महीने राहुल गांधी ने एक कैब में सफर किया और उसके ड्राइवर से काम पर चर्चा की। इसके बाद उन्होंने उस कैब ड्राइवर के परिजनों से भी मुलाकात की। उन्होंने इस यात्रा का पूरा वीडियो अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया।

हरियाणा BJP ने की चुनाव प्रचार में बड़ी भूल, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अब प्याज-बासमती चावल के दामों में आएगी गिरावट, केंद्र सरकार ने न्यूनतम निर्यात मूल्य हटाया
गलत तरीके से छुआ, एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़, फटी रह गई बाउंसर की भी आखें
Kolkata से London के बीच चलती थी बस, इतने दिन लगता था समय, इस कारण हो गई बंद   
फिर Pakistan क्रिकेट शर्मसार! इस स्टार ऑलराउंडर पर मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप, जानिए भारत से कैसे जुड़ा है गहरा नाता
शनिदेव के आशीर्वाद से इन पांच राशियों की पलटेगी किस्मत, टल जाएगी आने वाली मुसीबत
यहां छिपकर बैठा है ओसामा बिन लादेन की परछाईं, 450 खूंखार स्नाइपर्स कर रहें सुरक्षा
दुश्मनों के नाक में दम करेगा इंडियन आर्मी का जोरावर! टैंक की ताकत से चीन-पाकिस्तान भी कांप रहा थर-थर
ADVERTISEMENT