होम / मोदी 3.0 सरकार पर राहुल गांधी का बड़ा हमला, NDA सरकार के पहले 15 दिन के घटनाओं की लिस्ट की जारी-IndiaNews

मोदी 3.0 सरकार पर राहुल गांधी का बड़ा हमला, NDA सरकार के पहले 15 दिन के घटनाओं की लिस्ट की जारी-IndiaNews

Ankita Pandey • LAST UPDATED : June 24, 2024, 6:24 pm IST
मोदी 3.0 सरकार पर राहुल गांधी का बड़ा हमला, NDA सरकार के पहले 15 दिन के घटनाओं की लिस्ट की जारी-IndiaNews

rahul gandhi

India News (इंडिया न्यूज), Parliament Session 2024: 18वीं लोकसभा के सत्र का पहला दिन आज शुरू हो गया है। इस बार संसद में विपक्ष भी काफी मजबूत स्थिती में है। विपक्ष मोदी 3.0 सरकार को कई मुद्दों में घेरने की तैयारी कर रहा है। इसी बीच राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर बीजेपी सरकार पर उनके 15 दिनों के काम को लेकर निशाना साधा है।

NDA के पहले 15 दिन

राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर NDA सरकार के पिछले 15 दिनों में हुई बड़ी घटनाओं को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल ने ट्विट में लिखा कि, ” NDA के पहले 15 दिन! जिसमें पहल भीषण ट्रेन दुर्घटना, दूसरा कश्मीर में आतंकवादी हमले, तीसरा ट्रेनों में यात्रियों की दुर्दशा, चौथा NEET घोटाला, पांचवा NEET PG निरस्त करना, छठा UGC NET का पेपर लीक, सातवा दूध, दाल, गैस, टोल और महंगे हुए, आठवा आग से धधकते जंगल, नौवा जल संकट और दसवाँ हीट वेव में इंतजाम न होने से मौतें।”

 

मानसिक रूप से बैकफुट मोदी सरकार

राहुल ने आगे कहा कि “नरेंद्र मोदी अब मानसिक रूप से बैकफुट पर है और वह बस अब अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं। नरेंद्र मोदी जी और उनकी सरकार का संविधान पर आक्रमण हमारे लिए स्वीकार्य नहीं है और ये ये हम किसी हाल में होने नहीं देंगे। INDIA का मज़बूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज़ संसद में उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं दिया जाएगा।”

लोकसभा सत्र के पहले दिन बोले राहुल राहुल गांधी, कहा-पीएम मोदी और शाह का ‘संविधान पर हमला’ स्वीकार्य नहीं-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT