होम / 'पीएम मोदी मन की बात करते है पर काम की बात नहीं', श्रीनगर की एक रैली में Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री पर किया बड़ा हमला

'पीएम मोदी मन की बात करते है पर काम की बात नहीं', श्रीनगर की एक रैली में Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री पर किया बड़ा हमला

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 23, 2024, 6:04 pm IST

Rahul Gandhi on PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi on PM Narendra Modi: श्रीनगर में रैली की एक रैली को संबोधित करते हुए लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर दबावपूर्ण मुद्दों पर ध्यान देने के बजाय अपने “मन की बात” पर ध्यान केंद्रित करने का आरोप लगाया।

‘मन की बात करते है काम की बात नहीं’

श्रीनगर में एक रैली में बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, “मोदी केवल अपने ‘मन की बात’ के बारे में बात करते हैं, लेकिन ‘काम की बात’ के बारे में नहीं, जिसमें नौकरियां प्रदान करना और बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करना शामिल होना चाहिए। आपने लोकसभा चुनाव से पहले मोदी के ’56 इंच के सीने’ के बारे में सुना होगा। लेकिन क्या आपने इन दिनों उन पर ध्यान दिया है? मूड बदल गया है। भारत गठबंधन और कांग्रेस ने मोदी के मनोविज्ञान को बदल दिया है।”

China को औकात दिखाने के लिए PM Modi ने खोल दिया खजाना, अमेरिका के इस खास शख्स के कान में कही बड़ी बात

25 सितंबर को होगा दूसरे चरण का मतदान

दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर को होगा। दूसरे चरण के मतदान से पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि भारत गठबंधन और कांग्रेस पार्टी के बढ़ते प्रभाव के कारण प्रधानमंत्री का व्यवहार बदल गया है। गांधी ने कहा, “इन दिनों पीएम मोदी का चेहरा बदल गया है, उनका मूड बदल गया है और यह भारत गठबंधन, कांग्रेस पार्टी और इस देश के लोगों की वजह से है।”

‘भाजपा ने हर जगह उन्होंने नफरत फैलाई’

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर देश भर में विभाजन फैलाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा जहां भी गए, उन्होंने नफरत फैलाई। वे भाइयों को आपस में लड़वाते हैं, धर्मों को आपस में लड़वाते हैं।” बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर गांधी ने शिक्षित व्यक्तियों को रोजगार देने में विफल रहने के लिए सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा, “देश भर में बेरोजगारी बढ़ रही है क्योंकि शिक्षित लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है; यह नरेंद्र मोदी की देन है।”

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 18 सितंबर को हुआ था, दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर को और तीसरे चरण का मतदान 1 अक्टूबर को होगा। मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।

क्या BJP में शामिल होंगी कुमारी शैलजा? हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सांसद ने खुद किया बड़ा खुलासा, मचा हंगामा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Flipkart की सेल में iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max को भारी डिस्काउंट, बस इतने कीमत पर मिल रहा फोन
भारत के इस राज्य में हिंदू-मुस्लिम को भी फेल कर दिया गया है इस धर्म के लोग
UP Accident: यूपी में दर्दनाक हादसा! 1 की मौत 4 गंभीर रुप से घायल
एक और खजाने का राज आया सामने…इस रहस्यमय कुएं के अंदर छिपा है बेशकीमती खजाना लेकिन 1200 साल बितने के बाद भी कोशिश रही नाकाम?
Lucknow News: शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद बोले- ‘हिंदुओं का वोट लेकर दिया…’
क्या है ‘उन्नी वाववो’ का मतलब? जो हर रात बेटी Raha के लिए गाते है Ranbir Kapoor मलयालम लोरी
क्या है महाशांति होम? इसे करवाने से आपके घर में आएगा सुख समृद्धि, हवन के समय इन खास बातों का रखें ध्यान
ADVERTISEMENT