होम / Bharat Jodo Nyay Yatra: जानें क्यों राहुल गांधी ने कहा, "मुझे गाली दो, या मुझे मारो

Bharat Jodo Nyay Yatra: जानें क्यों राहुल गांधी ने कहा, "मुझे गाली दो, या मुझे मारो

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : January 23, 2024, 4:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Bharat Jodo Nyay Yatra: जानें क्यों राहुल गांधी ने कहा,

Bharat Jodo Nyay Yatra

India News (इंडिया न्यूज),Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी ने कहा कि वह सभी हमलों के खिलाफ ‘अपनी सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे’। राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें डराया नहीं जा सकता, इसके कुछ मिनट बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि उन्होंने राज्य के शीर्ष पुलिस अधिकारी से कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा है।

मुझे गाली दो, या मुझे मारो-राहुल गांधी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, ”मुझे गाली दो, या मुझे मारो, मैं अपनी सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा।” असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ कांग्रेस के प्रवेश के बाद से गांधी का असम के मुख्यमंत्री के साथ विवाद चल रहा है।

असम के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर लगाया आरोप

असम के मुख्यमंत्री ने बार-बार गांधी पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है जबकि गांधी ने दावा किया है कि कांग्रेस की रैली को प्रशासन के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

हिमंत बिस्वा को दिया भारत जोड़ो यात्रा का प्रचार कै श्रेय

उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में, राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा को प्रचार देने का श्रेय हिमंत बिस्वा सरमा को भी दिया, जिस पर कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर असम के सीएम ने उनके और रैली के खिलाफ टिप्पणी नहीं की होती तो यात्रा को प्रचार नहीं मिलता।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT