होम / Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कर्नाटक रैली में खाली बर्तन हाथ में लिया, पीएम मोदी-बीजेपी पर किया कटाक्ष -India News

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कर्नाटक रैली में खाली बर्तन हाथ में लिया, पीएम मोदी-बीजेपी पर किया कटाक्ष -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 27, 2024, 12:40 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार (26 अप्रैल) को भाजपा को भारतीय चोम्बू पार्टी बताते हुए कहा कि पीएम मोदी की पार्टी ने जनता का पैसा लूटा और बदले में उन्हें खाली बर्तन दिया। दरअसल, कन्नड़ भाषा में चोंबू का अर्थ गोल पानी का बर्तन होता है, जिसका इस्तेमाल कभी-कभी खालीपन और धोखे को व्यक्त करने के लिए किया जाता है। राहुल गांधी ने एक्स पर कर्नाटक में एक चुनावी रैली में बर्तन पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में लिखा कि जनता का पैसा खूब लूटा और बदले में मिला खाली बर्तन। ये है मोदी की भारतीय चोम्बू पार्टी!

राहुल गांधी ने बोला बीजेपी पर हमला

बता दें कि, राहुल गांधी ने शुक्रवार (26 अप्रैल) को विजयपुरा और बल्लारी के जिला मुख्यालय शहरों में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित किया। जहां उन्होंने कांग्रेस पर लगातार हमले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपने प्रधानमंत्री के भाषण सुने हैं। वह डरे हुए हैं। संभव है कि वह मंच पर आंसू बहा दें। दरअसल भाजपा के स्टार प्रचारक मोदी ने उन मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है जिनका पहले चरण के मतदान से पहले उनके भाषणों में उल्लेख नहीं मिला था। जिसमें मंगलसूत्र, धन का पुनर्वितरण और विरासत कर के आरोप शामिल हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस आम जनता का पैसा छीनकर मुसलमानों को दे देगी। साथ ही मोदी ने धन के पुनर्वितरण की कांग्रेस की कथित योजना को दोहराया और कहा कि पार्टी के ‘शहजादा’ के एक सलाहकार ने अब विरासत कर लगाने का सुझाव दिया है।

Israel Hamas War: ‘हमास लड़ाका करना चाहता था शादी और बच्चे…’, इसरायली महिला बंधक ने सुनाई आपबीती -India News

मुद्दों से भटका रहे मोदी- राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर विभिन्न माध्यमों से जनता का ध्यान भटकाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कभी वह चीन और पाकिस्तान के बारे में बात करते हैं, तो कभी वह आपसे थालियां पिटवाएंगे और आपसे अपने मोबाइल फोन की टॉर्च लाइट जलाने के लिए कहेंगे। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं आपको बताऊंगा कि भाजपा क्या करने जा रही है। यह नरेंद्र मोदी की भारतीय चोम्बू पार्टी है जो खाली है। प्रत्येक 100 रुपये के लिए कर्नाटक देश को जीएसटी के रूप में देती है। इसे बदले में केवल ₹13 मिलते हैं। उन्होंने कहा कि सूखा राहत के लिए कर्नाटक को लगभग ₹18,000 करोड़ मिलने थे, परंतु उसे ‘चोम्बू’ मिला।

US India Relations: ‘आपके बच्चे हैं हमारे बच्चे’, अमेरिकी राजदूत ने दिया भारतीय माता-पिता को आश्वासन – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: झारखंड में ईडी की बड़ी कार्रवाई, चुनाव से पहले अब तक रिकॉर्ड 110 करोड़ रुपये जब्त- Indianews
Ban VPN: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में VPN का इस्तेमाल करने पर व्यक्ति पर मामला दर्ज, 2 दिनों में तीसरा मामला- Indianews
Kerla High Court: ‘यह राजनीतिक संघर्ष का स्थान नहीं है’, केरल हाई कोर्ट ने AAP की याचिका पर लगाई फटकार -India News
Lok Sabha Election: ‘पाकिस्तान से उनका क्या रिश्ता है?’ स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना- Indianews
Volodymyr Zelensky: यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की की हत्या की साजिश नाकाम, रूस ने बनाया था बड़ा प्लान -India News
Lok Sabha Election: बिहार में चुनाव ड्यूटी पर तैनात 2 अधिकारियों को दिल का दौरा पड़ने से मौत- Indianews
Indian Naval Ships: ड्रैगन को घेरने का भारत का बड़ा प्लान, दक्षिण चीन सागर में तैनात करेगा 3 नौसैनिक जहाज -India News
ADVERTISEMENT