होम / Rajasthan Judge: जज साहब 5 साल तक करते रहे मेरा रेप, हनीट्रैप की आरोपी क्लर्क का बड़ा खुलासा-Indianews

Rajasthan Judge: जज साहब 5 साल तक करते रहे मेरा रेप, हनीट्रैप की आरोपी क्लर्क का बड़ा खुलासा-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 24, 2024, 9:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Rajasthan Judge: राजस्थान के दौसा में 30 वर्षीय महिला ने रविवार को अजमेर सिविल कोर्ट के एक जज पर पांच साल से अधिक समय तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं, कुछ दिन पहले आरोपी जज ने शिकायतकर्ता महिला पर हनीट्रैप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला और जज एक-दूसरे को 5 साल से जानते हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दौसा के महिला थाने में महिला ने दर्ज कराई शिकायत में जज पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। दौसा के एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि जज विजेंद्र मीना (33) ने शादी का झांसा देकर 2019 से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन अब उसने शादी करने से इनकार कर दिया और उसके खिलाफ अजमेर में झूठी एफआईआर भी दर्ज करा दी। पुलिस के मुताबिक श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में लोअर डिवीजन क्लर्क (LDC) के पद पर कार्यरत महिला की आरोपी जज विजेंद्र से 5 साल पहले दौसा में मुलाकात हुई थी।

16 जून को जज ने की किया FIR

अजमेर उत्तर सीओ रुद्र प्रकाश शर्मा ने बताया, हालांकि, जज मीना ने 16 जून को महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि महिला ने 2019 में एक दिन उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद महिला ने उनसे शादी करने या 50 लाख रुपये का फ्लैट देने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

Weather Update: दिल्ली में बारिश से मौसम हुआ सुहाना, आज इन राज्यों में होगी मानसून की दस्तक! -IndiaNews

जज ने क्या कहा? 

जज के द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में यह भी आरोप लगाया गया है कि महिला द्वारा लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने के कारण उन्होंने कई बार आत्महत्या का प्रयास भी किया। एफआईआर में कहा गया है, ”अजमेर आने के बावजूद महिला और उसके परिवार ने मुझे ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया। उन्होंने पिछले कुछ सालों में मुझसे करीब 330,000 रुपये लिए थे और मुझ पर शादी करने का दबाव भी बना रहे थे। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर मैंने उससे शादी करने से इनकार किया तो वे मेरे खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा देंगे।

साल 2019 से उसके साथ बलात्कार 

जज मीना की शिकायत पर महिला और उसके सात परिजनों के खिलाफ अजमेर सिविल लाइंस थाने में आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली), 385, 504 (ब्लैकमेल) और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि, महिला ने जज के खिलाफ एक अलग शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि जज मीना शादी का झांसा देकर 2019 से उसके साथ बलात्कार कर रहे हैं। महिला की शिकायत पर जज मीना के खिलाफ दौसा महिला थाने में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। दौसा महिला थाने की एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हालांकि, हम जांच कर रहे हैं कि किसका आरोप सही है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आगे की जांच जारी है।

बारिश के बाद दिल्ली- NCR की हवा में सुधार, जानें लेटेस्ट AQI अपडेट -IndiaNews

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT