होम / Rajasthani Wedding: पूर्व प्रेमिका की शादी में आ धमका एक्स, स्टेज पर दूल्हे के साथ किया कुछ ऐसा हो गया वायरल -Indianews

Rajasthani Wedding: पूर्व प्रेमिका की शादी में आ धमका एक्स, स्टेज पर दूल्हे के साथ किया कुछ ऐसा हो गया वायरल -Indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 21, 2024, 1:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Rajasthani Wedding: पूर्व प्रेमिका की शादी में आ धमका एक्स, स्टेज पर दूल्हे के साथ किया कुछ ऐसा हो गया वायरल -Indianews

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthani Wedding: एक व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका की शादी में प्रवेश किया, और मंच पर दूल्हे को मुक्का मारकर मेहमानों को चौंका दिया। इस घटना को वीडियो में कैद कर लिया गया और सोशल मीडिया हैंडल घर के कलेश द्वारा साझा किया गया। वीडियो में दिखाया गया है कि शुरुआत में एक व्यक्ति नवविवाहित जोड़े के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मंच पर चढ़ता है। हालाँकि, तस्वीरें खिंचवाने के बजाय, उसने अचानक दूल्हे पर हमला करना शुरू कर दिया, जिससे उपस्थित लोग स्तब्ध रह गए। दुल्हन और मेहमानों के तत्काल हस्तक्षेप से मामला आगे बढ़ने से रोका गया।

  • पूर्व प्रेमिका की शादी में पहुंचा एक्स
  • फिर हुआ हंगामा
  • वायरल हो रहा वीडियो 

शादी के स्टेज पर पूर्व प्रेमी

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “शादी के स्टेज पर पूर्व प्रेमी और दूल्हे के बीच कबीर सिंह जैसा कलेश बनना चाहता हूं (पूर्व प्रेमी और दुल्हन एक ही स्कूल में शिक्षक थे) भीलवाड़ा आरजे।” वीडियो ने तुरंत ही ऑनलाइन ध्यान आकर्षित किया, जिससे दर्शकों की ओर से विभिन्न प्रतिक्रियाएं आईं। एक यूजर ने उस व्यक्ति की आलोचना करते हुए उसे उसके कार्यों के लिए “कायर” कहा और कहा, “जब आप अपनी विफलता के कारण लड़की नहीं पा सकते हैं, तो आप इस तरह अपना गुस्सा निकालते हैं।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “क्राइम पेट्रोल एपिसोड में क्रिमिनल और मास्टरमाइंड दुल्हन बनेगी।” अन्य लोगों ने उस व्यक्ति के कार्यों के समय और उद्देश्य पर सवाल उठाया, एक ने पूछा, “अब ऐसा करने का क्या मतलब है?”

 Baramulla Voter Turnout: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सबसे ज्यादा मतदान, पीएम ने ‘अटूट प्रतिबद्धता’ की सराहना की-Indianews

यहां देखें वायरल वीडियो

यह घटना अकेली नहीं है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ, जहां एक व्यक्ति ने समारोह को रोकने के प्रयास में अपनी कथित प्रेमिका के माथे पर जबरदस्ती सिन्दूर लगाकर उसकी शादी में बाधा डाली। दूल्हे और मेहमानों को आश्चर्य हुआ क्योंकि महिला के परिवार ने अंततः हस्तक्षेप किया, जिसके कारण पुरुष को पीटा गया और पुलिस को सौंप दिया गया।

Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तैयारी शुरू, तारीख से लेकर मेहमानों की लिस्ट आई सामने – Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT