होम / CM Yogi: रामचतिरमानस पर टिप्पणी करना सूर्य को टॉर्च दिखाने जैसा है- योगी आदित्यनाथ

CM Yogi: रामचतिरमानस पर टिप्पणी करना सूर्य को टॉर्च दिखाने जैसा है- योगी आदित्यनाथ

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 12, 2023, 1:12 pm IST

रामचतिरमानस पर समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के दिए बयान पर लगातार तूल पकड़ रहा है। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर अपनी बात कही है। रामचतिरमानस पर टिप्पणी करना सूर्य को टॉर्च-दीपक दिखाने जैसा है।

यूपी सीएम ने एक इंटरव्यू में रामचरितमानस पर पूछे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जिन लोगों ने रामचरितमानस और भगवान श्री राम चंद्र जी के बारे में कुछ जाना नहीं है न जानने का प्रयास किया है उनकी इस तरह की टिप्पणी को सूरज को टॉर्च-दीपक दिखाने जैसा है। महिला के रूप में शबरी की भी चर्चा है अगर इन लोगों ने रामचरितमानस को पढ़ा होता तो वो इस तरह की बातें नहीं करते।

ये एक सोची समझी साजिश है- सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसे पूरे मामले को एक राजनीतिक रणनीति भी बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बड़ा आयोजन (राम मंदिर बनने) जा रहा है और इससे होने वाले फायदों से ध्यान भटकाने के लिए इस पूरे विवाद को खड़ा किया गया है। ये एक सोची समझी साजिश के तहत हुआ है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध किया था। उन्होनें का था कि रामचरितमानस पर टिप्पणी टीआरपी के लिए इस समय की जा रही है। जिस व्यक्ति ने ये टिप्पणी की है उसका कोई भी महत्व नहीं है, वह लेकिन एक पार्टी के हैं, जिसका बहुत महत्व है।

ये भी पढ़े- Delhi-Jaipur Expressway: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे का आज होगा उद्घाटन, 15 फरवरी से चलेंगे वाहन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
ADVERTISEMENT