होम / जारी हुआ रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का ट्रेलर,फिल्म में बोनी कपूर भी अहम भूमिका में, होली पर होगी रिलीज

जारी हुआ रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का ट्रेलर,फिल्म में बोनी कपूर भी अहम भूमिका में, होली पर होगी रिलीज

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 23, 2023, 2:43 pm IST

इंडिया न्यूज़,मुंबई:(Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer Out)रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म अपने टाइटल की वजह से पहले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फैंस का लंबा इंतजार अब सोमवार को खत्म हुआ। फिल्म का ट्रेलर जो जारी कर दिया गया है।

झूठी हैं श्रद्धा तो मक्कार निकले रणबीर

तू झूठी मैं मक्कार के ट्रेलर से पहले फिल्म मेकर्स ने फिल्म का टाइटल प्रोमो जारी किया था। दर्शकों द्वारा इस प्रोमो को काफी पसंद किया गया था। प्रोमो के सामने आने के बाद से दर्शक फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर तू झूठी मैं मक्कार ट्रेंड कर रहा है। अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है।

लव रंजन हैं डायरेक्टर

तू झूठी मैं मक्कार का डायरेक्शन मॉर्डन दौर की लव स्टोरी दिखाने के लिए मशहूर निर्देशक लव रंजन  ने किया है। वहीं, फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टी-सीरीज और लव फिल्म्स ने ली है। बता दें कि यह फिल्म होली के अवसर पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये हैं फिल्म की स्टारकास्ट

तू झूठी मैं मक्कार के स्टार कास्ट की अगर बात करें तो फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा बोनी कपूर, डिंपल कपाड़िया और आयशा रजा भी अहम रोल में नजर आएंगे। इन स्टार कास्ट के साथ ही इस फिल्म में स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे।

रणबीर की आखिरी रॉमकॉम फिल्म

तू झूठी मैं मक्कार रणबीर कपूर की आखिरी रोमांटिक फिल्म है। एक्टर हमेशा से चॉकलेटी हीरो की पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते रहे हैं, लेकिन हाल ही में रणबीर ने घोषणा की थी कि लव रंजन की फिल्म उनकी आखिरी रॉमकॉम फिल्म होगी।

Also Read: Supreme Court: सीएम योगी के खिलाफ दायर याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- ‘ऐसे मुकदमे सिर्फ अखबारों की सुर्खियां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
चाऊमीन खिलाया फिर नशीली दवा, बिस्तर पर लिटाकर पति ने दोस्तों के साथ किया ऐसा; सिहर जाएंगे आप
Sanjay Nirupam: पूर्व कांग्रेस नेता संजय निरुपम अपनी पत्नी और बेटी के साथ एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना में हुए शामिल-Indianews
वास्तु दोष हटाने के नाम पर करता रहा बलात्कार और ब्लैकमेल, खुद को बताया वास्तु एक्सपर्ट
खुशी कपूर ने बहन Janhvi Kapoor को अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट से निकलाने की दी धमकी, एक्ट्रेस ने की थी ये गड़बड़ -Indianews
ADVERTISEMENT