होम / Linkedin के बेंगलुरु ऑफिस में कमरे के नाम 'गुलाब जामुन' और 'काजू कतली', ऐशोआराम के सारे इंतजाम देख यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

Linkedin के बेंगलुरु ऑफिस में कमरे के नाम 'गुलाब जामुन' और 'काजू कतली', ऐशोआराम के सारे इंतजाम देख यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 2, 2024, 12:00 am IST
Linkedin के बेंगलुरु ऑफिस में कमरे के नाम 'गुलाब जामुन' और 'काजू कतली', ऐशोआराम के सारे इंतजाम देख यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

Linkedin Bengaluru Office ( लिंक्डइन बेंगलुरु ऑफिस के अंदर का नजारा )

India News (इंडिया न्यूज, Linkedin Bengaluru Office: लिंक्डइन के एक कर्मचारी ने बेंगलुरु मुख्यालय के वीडियो शेयर किया है, जिसमें काजू कतली और गुलाब जामुन जैसे अनोखे नाम वाले कमरे दिखाए गए हैं, जो जीवंत कार्यस्थल को उजागर करते हैं। हम आपको बता दें कि अधिकतर लोग एक आदर्श कार्यस्थल की कल्पना करते हैं, जिसमें भव्य सुविधाएं और अपनी गति से काम करने की स्वतंत्रता हो। हालांकि जहां कई लोगों को अपने दफ्तर उतने अच्छे नहीं लगते, वहीं लिंक्डइन इंडिया के एक सामुदायिक प्रबंधक रौनक रामटेके ने हाल ही में अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान बेंगलुरु में लिंक्डइन के मुख्यालय में अपने प्रभावशाली अनुभव की एक झलक साझा की। उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने निश्चित रूप से सोशल मीडिया यूजर्स के बीच रुचि जगा दी है। 

लिंक्डइन मुख्यालय में सुविधाओं की भरमार

हम आपको बता दें कि, रौनक ने इंस्टाग्राम पर तीन वीडियो की एक श्रृंखला पोस्ट की है। जिसमें लिंक्डइन के बेंगलुरु कार्यालय की उल्लेखनीय विशेषताओं को दिखाया गया है। अभिनव बैठक कक्षों से लेकर आरामदायक विश्राम क्षेत्रों तक, कार्यालय पेशेवरों के लिए एक खेल का मैदान है। कार्यालय के सबसे आकर्षक पहलुओं में से एक इसके अनूठे नाम वाले कमरे हैं, जैसे ‘काजू कतली’ और ‘गुलाब जामुन’, जो कॉर्पोरेट वातावरण में भारतीय संस्कृति का स्पर्श लाते हैं। कार्यालय में एक समर्पित गेमिंग रूम भी है, जहां कर्मचारी क्रिकेट जैसी गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं, जिससे सौहार्द और विश्राम की भावना को बढ़ावा मिलता है। एक विशेष संगीत कक्ष उपलब्ध है, जिससे टीम के सदस्य कार्यों के बीच आराम कर सकते हैं और रचनात्मक हो सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raunak Ramteke (@raunak_ramteke)

पहले की मां की हत्या फिर कढ़ाई में पकाकर खाए शरीर के अंग, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा की कांप जाएंगी रूहें

सोशल मीडिया पर बना चर्चा का विषय

एक तरफ जहां वर्क लोड की वजह से कर्मी अपनी जान दे रहे हैं। ऐसे में लिंक्डइन का बेंगलुरु ऑफिस कर्मियों के लिए एक सुखद संदेश है। वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें कई यूजर्स  ने कमेंट में अपने विचार साझा किए हैं। एक दर्शक ने टिप्पणी की, “यह ऐसा ऑफिस है, जो आपको हर दिन काम पर जाने के लिए मजबूर करता है!” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, “गुलाब जामुन वाले कमरे में जाने की लालसा” तीसरे यूजर ने कहा, “यह काम और मौज-मस्ती का एकदम सही मिश्रण लगता है। मुझे अपने जीवन में इसकी ज़रूरत है!” इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स करते हुए इसकी प्रशंसा की है।

बेंगलुरु में पाकिस्तानी परिवार का भंडाफोड़, शर्मा बनकर 10 सालों से कर रहे थे ये काम!

गूगल के ऑफिस से हो रही है तुलना

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है, जब कोई कॉर्पोरेट ऑफिस अपने शानदार कार्यस्थल के लिए वायरल हुआ हो। इससे पहले, सिंगापुर में गूगल में एक कॉर्पोरेट कर्मचारी का एक वीडियो भी इसी तरह के कारणों से ध्यान आकर्षित कर चुका है। एक कोरियाई प्रवासी ने गूगल में अपने जीवन का एक दिन साझा किया, जिसमें उन्होंने वहां के जीवंत और आकर्षक वातावरण को दर्शाया। ऐसे वीडियो की सोशल मीडिया पर भरमार है। जिसमें खुद उस कंपनी के कर्मी अपने ऑफिस की दिनचर्या का वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

क्या ह‍िजबुल्‍लाह बचा पाएगा अपनी सल्‍तनत? इसके साम्राज्य पर कब्जा करने की ताक में बैठा है खतरनाक गुट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT