होम / Amritpal Singh Brother Arrested: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, इस मामले में भाई गिरफ्तार

Amritpal Singh Brother Arrested: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, इस मामले में भाई गिरफ्तार

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 12, 2024, 12:35 pm IST

अमृतपाल सिंह

India News (इंडिया न्यूज), Amritpal Singh Brother Arrested: पंजाब के श्री खड़ूर साहिब से निर्दलीय सांसद और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की मुश्किलें बढ़ने वाली है। अब उनके भाई हरप्रीत सिंह को जालंधर पुलिस ने अरेस्ट किया है। खबरों की मानें तो ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि हरप्रीत सिंह को उसके एक अन्य साथी लवप्रीत सिंह उर्फ ​​लव के साथ जालंधर ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि जिस कार में दोनों सवार थे, उसकी जांच के दौरान उनके पास से चार ग्राम आईसीई (मेथैम्फेटामाइन) ड्रग बरामद की गई।

  • अमृतपाल सिंह का भाई गिरफ्तार
  • ड्रग्स भी बरामद
  • अमृतपाल सिंह भी है जेल में 

अमृतपाल सिंह जेल में

अधिकारी ने बताया कि हरप्रीत सिंह की उम्र 30-35 साल के बीच है और वह “ट्रांसपोर्ट में डिस्पैचिंग का काम करता था”। उन्होंने बताया कि हरप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह दोनों अमृतसर के रहने वाले हैं।

अमृतपाल सिंह राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत अपराधों के लिए असम की उच्च सुरक्षा वाली डिब्रूगढ़ जेल में बंद है। हाल ही में उन्हें लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ लेने के लिए दिल्ली लाया गया था। 2024 का लोकसभा चुनाव निर्दलीय के रूप में लड़ने वाले अमृतपाल ने कांग्रेस उम्मीदवार कुलबीर सिंह जीरा को हराकर खडूर साहिब सीट जीती।

मनोरंजन गरबा नाइट से Anant-Radhika की तस्वीरें आई सामने, नई दुल्हन के आए फीकी पड़ी हिरोइने

रोडे गांव में गिरफ्तार

‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह, जिन्होंने खुद को उग्रवादी सिख उपदेशक जरनैल सिंह भिंडरावाले के नाम से जाना है, को उनके नौ साथियों के साथ एनएसए के तहत जेल में डाल दिया गया।

उन्हें मोगा के रोडे गांव में गिरफ्तार किया गया था, जब वे और उनके समर्थक पिछले साल 23 फरवरी को अजनाला पुलिस स्टेशन में घुस गए थे, बैरिकेड्स तोड़ दिए थे, तलवारें और बंदूकें लहराई थीं और हिरासत से अपने एक सहयोगी को छुड़ाने के प्रयास में पुलिस कर्मियों से भिड़ गए थे।

मनोरंजन छोटे बेटे की शादी के बीच Ambani ने मनाया बड़ी बहु Shloka का बर्थडे, फूलों से सजा दिखा एंटीलिया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT