होम / Sania Mirza Divorce: बेटे इजहान के लिए समझौता करेंगी सानिया, लिया बड़ा फैसला

Sania Mirza Divorce: बेटे इजहान के लिए समझौता करेंगी सानिया, लिया बड़ा फैसला

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 12, 2022, 9:03 am IST
ADVERTISEMENT
Sania Mirza Divorce: बेटे इजहान के लिए समझौता करेंगी सानिया, लिया बड़ा फैसला

Sania will compromise for son Izhaan, took a big decision.

(इंडिया न्यूज़, Sania will compromise for son Izhaan, took a big decision): भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा उनके शोहर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। साथ ही एक खबर सुनने में आई है कि दोनो स्टार्स अपने बेटे इजहान को तलाक के बाद भी साथ में पालेंगे।

आपको बता दें कि दोनों का तलाक होने की बात दोनों पड़ोसी देशों में बड़ी तेजी से फैल रही है। इसके साथ ही पूरा इंटरनेट इस खबर से भरा हुआ है लेकिन, यह अफवाह है या सच ये किसी को पता नहीं है। बता दें कि अभी तक तलाक के बारें में सानिया मिर्जा शोएब मलिक की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। वहीं अब बात करें तो पाकिस्तानी मीडिया नें इस बात पर अपनी मोहर लगा दी है।

दरअसल, पाकिस्तान स्थित एक मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक कानूनी जटिलताओं को सुलझाने के बाद तलाक की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। पाकिस्तानी मीडिया ने बताया कि, “विभिन्न शो कानूनी जटिलताओं के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए जाने के कारण कपल अफवाहों को संबोधित नहीं कर रहे हैं,” शोएब सानिया को अभी “कई कॉन्ट्रैक्टों को पूरा करना है।”

इसके अलावा, सानिया द्वारा इस हफ्ते की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट नोट शेयर करने के बाद इंटरनेट पर उनके अलग होने की अटकलें शुरू हो गईं थी। उनके पोस्ट किए हुए नोट में लिखा था “टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए,। यह पोस्ट पढ़कर कई लोगों ने दोनों के रिश्ते में दरार आने का अनुमान लगा लिया था।

यही नहीं, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बेटे इजहान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें लिखा था “ये पल जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुजरने का साहस देते हैं। ” बता दें कि, जोड़े के एक करीबी सूत्र ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया था कि सानिया शोएब ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक को को-पेरेंट करने का फैसला किया है। सूत्र ने यह भी बताया था कि उनके रिश्ते पहले भी कई बार तनावपूर्ण रहे हैं।

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT