होम / Sanjay Raut: नीतीश आज आपके हैं कल हमारे होंगे.., संजय राउत का एनडीए पर बड़ा हमला-Indianews

Sanjay Raut: नीतीश आज आपके हैं कल हमारे होंगे.., संजय राउत का एनडीए पर बड़ा हमला-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 7, 2024, 2:51 pm IST
Sanjay Raut: नीतीश आज आपके हैं कल हमारे होंगे.., संजय राउत का एनडीए पर बड़ा हमला-Indianews

Sanjay Raut

India News(इंडिया न्यूज), Sanjay Raut: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद संजय राउत और भी ज्यादा मुखर हो गए हैं। एक के बाद एक एनडीए दल के नेताओं पर वह तीखे हमले कर रहे हैं। शुक्रवार को शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने सीधे तौर पर नीतीश कुमार, प्रफुल्ल पटेल और कंगना रानौत पर हमला बोला है। जैसा कि आप सभी को पता है कि कंगना कुछ दिनों से काफी चर्चे में आ गई हैं इसलिए नहीं कि वो मंडी से चुनाव जीत गई हैं बल्कि इसलिए क्योंकि उनके साथ जो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हादसा हुआ। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि संजय राउत ने इस पर क्या बयान दिया है।

Modi 3.0: सहमे सहमे सरकार नजर आते हैं

किसानों के हित में कही ये बात

संजय राउत ने कहा कि जैसे उस महिला की मां है, वैसे ही भारत मां है। किसी ने भारत माता का अपमान किया है तो उसका रिएक्शन आएगा ही। कंगना को थप्पड़ पड़ा है, इसके बारे में उन्हें कंगना से सहानुभूति है। अब वो सांसद हैं, किसी सांसद के साथ ऐसा व्यवहार ठीक नहीं हैं। राउत ने कहा कि किसानों का सम्मान होना चाहिए। सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी ने इस तरह का कदम उठाया है तो एयरपोर्ट की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होंगे।

NDA Meeting: बैठक के दौरान नीतीश ने पीएम मोदी के छूए पैर, वीडियो वायरल-Indianews

कल नीतीश हमारे होंगे- संजय

दिल्ली में एनडीए के सरकार बनाने पर संजय राउत ने कहा कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू सबके हैं। आज आपके हैं, कल वो हमारे साथ होंगे। कल यह राम मंदिर का विरोध करेंगे। चंद्रबाबू तो मुसलमानों के आरक्षण का समर्थन करते हैं, फिर वह एनडीए में क्या करेंगे?  साथ ही संजय राउत ने कहा कि जेडीयू ने अग्निवीर को लेकर सवाल उठाए हैं। एनडीए के दलों में यह सब अभी से शुरू हो गया है। आगे-आगे देखिए क्या होता है?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT