होम / 'मुसलमानों को गालियां बकोगे तो…', रामगोपाल की हत्या पर खुश हुआ ये चिश्ती? गुस्ताखी बताते हुए कही भड़काऊ बात

'मुसलमानों को गालियां बकोगे तो…', रामगोपाल की हत्या पर खुश हुआ ये चिश्ती? गुस्ताखी बताते हुए कही भड़काऊ बात

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 18, 2024, 12:50 pm IST
ADVERTISEMENT
'मुसलमानों को गालियां बकोगे तो…', रामगोपाल की हत्या पर खुश हुआ ये चिश्ती? गुस्ताखी बताते हुए कही भड़काऊ बात

Sarwar Chishti On Bahraich Violence: रामगोपाल की हत्या पर खुश हुआ ये चिश्ती?

India News (इंडिया न्यूज), Sarwar Chishti On Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भड़के हिंसा में राम गोपाल मिश्रा मौत हो गई थी। वहीं अब इसे जायज ठहराने की कोशिश की गई है। अजमेर में खादिमों के संगठन ‘अंजुमन सैयद जादगान’ के सचिव सरवर चिश्ती ने कहा है कि जो हुआ वो तो होना ही था। अगर मुसलमानों को गाली दी जाएगी तो फूल नहीं बरसेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरवर चिश्ती ने कहा कि घर पर चढ़कर धर्म विशेष का झंडा फहराया जा रहा है और हरा झंडा उतार दिया जा रहा है। तो फूल नहीं बरसेंगे, जो हुआ वो तो होना ही था।

इस घटना में राम गोपाल मिश्रा की हत्या की निंदा करने के बजाय सरवर चिश्ती ने कहा कि अब ये रोज की बात हो गई है। हमारे धार्मिक उलेमाओं का अपमान किया जाता है। आज तक कोई पकड़ा नहीं गया। हमारे जुलूस निकलते हैं, हम किसी को गाली नहीं देते। हम शांतिपूर्ण तरीके से जुलूस निकालते हैं, ये सब सिर्फ एक तरफ से हो रहा है।

सरवर चिश्ती का विवादित बयान

सरवर चिश्ती ने अपने बयान में बाबा सिद्दीकी और सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि यहां कभी नामी मुसलमान मारे जा रहे हैं, तो कभी सिख मारे जा रहे हैं। अगर सरकार का इसमें हाथ नहीं है तो ऐसा कैसे हो सकता है। बता दें कि सरवर चिश्ती का यह पहला विवादित बयान नहीं है। सरवर चिश्ती ने वक्फ एक्ट में संशोधन के मुद्दे पर मुसलमानों को भड़काया है।

बड़ी खुशखबरी! खत्म हो जाएगी भारत-पाकिस्तान की सदियों पुरानी दुश्मनी, जानें PM Modi के आगे क्यों गिड़गिड़ाने लगा ये ताकतवर नेता?

उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ सालों से भारत के अंदर ऐसी व्यवस्था चलाई जा रही है, जिसके जरिए मुसलमानों और इस्लाम के प्रति नफरत फैलाई जा रही है। कभी लव जिहाद, कभी लैंड जिहाद, कभी यूपीएससी जिहाद तो कभी हमारे पैगम्बर मोहम्मद का अपमान किया जा रहा है। मदरसों और मस्जिदों को शहीद किया जा रहा है, जो असहनीय हो गया है।

लड़की को लेकर दिया था ये बयान

इससे पहले सरवर चिश्ती ने फिल्म अजमेर-92 को लेकर विवादित बयान दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सरवर ने कहा था कि लड़की ऐसी चीज है, बड़े से बड़ा फिसल जाता है। आदमी पैसे से भ्रष्ट नहीं हो सकता, संस्कारों से भ्रष्ट नहीं हो सकता। लड़कियां ऐसी चीज हैं कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है। वो वहां था, उसका क्या नाम था? वो पेड़ के नीचे बैठा था, वो विश्वामित्र की तरह भटक सकता है। वैसे तो सारे बाबा जेल में हैं। ये वही लोग हैं जो लड़कियों के चक्कर में फंस गए। ये ऐसा विषय है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है।

आखिरी बार इस जगह देखी गईं Sheikh Hasina, मौत बनकर पीछे पड़े हैं बांग्लादेशी कट्टरपंथियों, जानें अब कहां हैं मुस्लिम देश की सियासी मल्लिका?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT