होम / Sasur Bahu Affair: बहू के साथ ससुर करता था गंदा काम, बेटे ने ले ली पिता की जान-Indianews

Sasur Bahu Affair: बहू के साथ ससुर करता था गंदा काम, बेटे ने ले ली पिता की जान-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 21, 2024, 1:32 am IST
Sasur Bahu Affair: बहू के साथ ससुर करता था गंदा काम, बेटे ने ले ली पिता की जान-Indianews

Sasur Bahu Affair

India News (इंडिया न्यूज),Sasur Bahu Affair: उदयपुर से हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां एक ससुर अपनी बहू के साथ गलत हरकत करता था। इससे परेशान होकर बहू ने एक दिन यह बात अपने पति को बताई। इसी बात को लेकर पिता और बेटे में कहासुनी होने लगी। यह विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता की हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पिता की हत्या की घटना उदयपुर के बेकरिया थाना क्षेत्र के बेदादर गांव की बताई जा रही है।

ससूर, बहू के साथ करता था गंदा काम

जानकारी के मुताबिक पिता और बेटे के बीच जमकर झगड़ा हुआ जिसमें बेटे दिनेश ने पिता रावताराम पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। बेटे ने पिता की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। घटना की खबर फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी दिनेश फरार हो चुका था। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को कब्जे में ले लिया है। इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

हल्दी सेरेमनी से पहले सैलून के बाहर स्पॉट हुए Zaheer Iqbal, अपनी दुल्हन Sonakshi Sinha को लाने की तैयारी में -IndiaNews

बेटे ने पिता की ली जान

पुलिस के मुताबिक मृतक पर पुत्रवधू के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप था। जिसको लेकर पिता-पुत्र में झगड़ा हुआ था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बेडादर गांव में दिनेश नाम के युवक ने पिता रावताराम की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि पुत्रवधू को लेकर दोनों के बीच विवाद था। आरोप है कि मृतक ने पुत्रवधू के साथ अश्लील हरकतें की थी। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। फिलहाल आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

भीषण गर्मी से चमगादड़ों की मौत बनी चिंता का विषय, जानें कैस-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT