होम / "शहादत हमारी नाकामी से हुई तो PM ने कहा, तुम चुप रहो", पीएम मोदी को लेकर सत्यपाल मलिक के बयानों पर कांग्रेस का हमला

"शहादत हमारी नाकामी से हुई तो PM ने कहा, तुम चुप रहो", पीएम मोदी को लेकर सत्यपाल मलिक के बयानों पर कांग्रेस का हमला

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 15, 2023, 7:21 pm IST
ADVERTISEMENT

Congress On Satya Pal Malik Remarks

Congress On Satya Pal Malik Remarks: जम्मू-कश्मीर के आखिरी आखिरी राज्यपाल रहे सत्यपाल मलिक ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान पुलवामा हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सत्यपाल मलिक ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि पुलवामा अटैक के वक्त गृह मंत्रालय से सीआरपीएफ ने विमान मांगे थे। जो कि नहीं दिए गए थे। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब ये बताया कि यह हमारी गलती से हुआ तो उन्होंने कहा कि तुम चुप रहो।” उनके इस बयान को आधार बनाकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर हमला किया है।

“बातों को दबाने की पूरी कोशिश की जा रही है लेकिन…”

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान के बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। जयराम रमेश ने कहा, “पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जी ने एक इंटरव्यू में बड़े सनसनीखेज खुलासे किए हैं। अब इनकी बातों को दबाने की पूरी कोशिश की जा रही है, लेकिन सच्चाई दबेगी नहीं। ये बहुत ही गंभीर और महत्वपूर्ण सवाल हैं, जो कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े हैं।”

“शहादत हमारी नाकामी से हुई तो PM ने कहा, तुम चुप रहो”

वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट कर कहा, “सत्यपाल मलिक जी ने जो कहा उसने पूरे देश को सकते में डाल दिया है। सत्यपाल मलिक जी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं, जब पुलवामा हमला हुआ तब वो जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे। उन्होंने पीएम से कहा कि जवानों की शहादत हमारी नाकामी से हुई तो PM ने कहा, तुम चुप रहो।”

आपने मलिक जी को खतरे के मुंह में क्यों छोड़ रखा?- पवन खेड़ा

इसके अलावा कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भी मलिक के दिए बयानों को लेकर कहा, “आज सत्यपाल मलिक जी, एक पीएसओ के साथ किराये के मकान में रह रहे हैं। लेकिन आपने समाज में जहर घोलने वाले टीवी एंकरों, चाटुकार फिल्म निर्देशकों-अभिनेताओं को X,Y, Z ग्रेड की सुरक्षा दे रखी है। ऐसे में सवाल है कि आपने मलिक जी को खतरे के मुंह में क्यों छोड़ रखा है?”

सत्यपाल मलिक ने दिया ये बयान

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा, “सीआरपीएफ ने उनके लोगों को लाने और ले जाने के लिए एयरक्राफ्ट मांगा था, क्योंकि इतना बड़ा काफिला कभी रोड से नहीं जाता। होम मिनिस्ट्री से पूछा, उन्होंने देने से मना कर दिया। जब मैंने ये बात प्रधानमंत्री को बताई कि ये हमारी गलती से हुआ है। अगर हम एयरक्राफ्ट दे देते तो ये नहीं होता तो उन्होंने मुझे कहा कि तुम अभी चुप रहो।” मलिक ने बताया, “मैं सेफली कह सकता हूं कि प्रधानमंत्री जी को करप्शन से बहुत नफरत नहीं है।”

Also Read: “पुलवामा हमला हमारी नाकामी से हुआ…प्रधानमंत्री बोले- तुम चुप रहो”, सत्यपाल मलिक का PM मोदी पर बड़ा हमला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT