होम / गुजरात में स्कूल प्रिंसिपल ने की इंसानियत की हत्या, रेप का विरोध करने पर बच्ची के साथ किया ये घिनौना काम

गुजरात में स्कूल प्रिंसिपल ने की इंसानियत की हत्या, रेप का विरोध करने पर बच्ची के साथ किया ये घिनौना काम

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 24, 2024, 1:35 pm IST

School Principal Kills Girl: गुजरात में स्कूल प्रिंसिपल ने की इंसानियत की हत्या

India News (इंडिया न्यूज), School Principal Kills Girl: गुजरात के दोहाद जिले के पिपलिया में एक प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को स्कूल की 6 वर्षीय बच्ची की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बच्ची ने उसके बलात्कार के प्रयास का विरोध किया था। स्कूल में कक्षा 1 में पढ़ने वाली बच्ची का शव 19 सितंबर को स्कूल परिसर में मिला था। पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी।दोहाद के पुलिस अधीक्षक राजदीप सिंह झाला ने कहा कि मामले की जांच के लिए कुल 10 टीमें बनाई गई थीं। इस जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि माता-पिता ने बच्ची को स्कूल के प्रधानाध्यापक गोविंद नट के साथ उसकी कार में स्कूल भेजा था।

नाबालिक लड़की को उतारा मौत के घाट

बता दें कि, जब लड़की स्कूल से वापस नहीं लौटी तो बच्ची के माता-पिता ने नट से उसके ठिकाने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह उसे स्कूल में छोड़कर आया था। इस जांच के बाद पुलिस ने गोविंद नट को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान नट ने बच्ची की हत्या करने की बात कबूल की क्योंकि उसने उसके साथ बलात्कार करने के प्रयासों का विरोध किया था। नट ने आगे बताया कि जब उसने लड़की से बलात्कार करने की कोशिश की तो वह चिल्लाने लगी। उसने लड़की की चीख को रोकने के लिए उसके मुंह पर हाथ रखा। हालांकि, लड़की की मौत हो गई, जिसके बाद उसने उसे कार के पीछे छिपा दिया।

जानवरों की चर्बी के बाद Tirupati मंदिर के प्रसाद में मिली एक और घिनौनी चीज? जानें मंदिर कमेटी ने सफाई में क्या कहा

स्कूल परिसर में मिला शव

दरअसल, गोविंद नट हमेशा की तरह स्कूल गया और छात्रों को पढ़ाया। कक्षाएं समाप्त होने के बाद, वह कार में वापस आया और लड़की का सामान स्कूल के गेट के पास फेंक दिया और लड़की के शव को कक्षा के पीछे छोड़ दिया। वहीं, जब लड़की के माता-पिता स्थानीय लोगों के साथ 19 सितंबर की शाम को स्कूल पहुंचे, तो उन्होंने गेट के पास उसका सामान और स्कूल परिसर में उसका शव पाया।

Bangladesh के इस्लामिक कट्टरपंथियों ने पार की हद, दुर्गा पूजा मनाने वाले हिंदुओं से मांगे जा रहे इतने लाख रुपए, सुनकर हर भारतीय को आएगा गुस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेशाब जाने पर दिख रहें हैं 4 गंभीर बदलाव, समझ जाएं बढ़ गया है Uric Acid, आप भी 90 फीसदी लोगों की तरह साधारण समझकर ना करें इग्नोर
क्या आप भी इन 5 सामानों को फ्रिज में रखने की कर रहे है भूल…खाना नहीं बल्कि जहर बन चुका है अब ये फ़ूड?
Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर
पहले बनाया मजाक फिर जनेऊ काटकर फेंका, दुबारा न पहनने की भी दे दी धमकी, मामले पर मचा बवाल
जापान में भूकंप के तेज झटकों से हिल गई धरती, अब एक और बड़ी तबाही की वॉर्निंग, सुनकर कांप गए लोग
Aamir Khan को Oscar वाली फिल्म से पत्नी ने निकाल दिया था? वजह सुनकर हक्के-बक्के रह गए थे एक्टर
‘दोस्त’ को पछाड़कर India कैसे बना तीसरा सबसे शक्तिशाली देश? अब इन 2 अमीर देशों पर है निशाना
ADVERTISEMENT