होम / Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews

Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 1, 2024, 3:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sex Scandal Case: पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते और जेडी-एस नेता प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स वीडियो कांड को लेकर कर्नाटक में राजनीतिक घमासान मचा है। इसी बीच मामले की जांच कर रहे एसआईटी ने प्रज्वल रेवन्ना नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर जांच के लिए पेश होने को कहा है। मामले में दूसरे आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के पिता जेडी-एस विधायक एच.डी. रेवन्ना को भी नोटिस जारी किया गया है।

पार्टी से हुए निलंबित

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार द्वारा उनके खिलाफ यौन शोषण के आरोपों की जांच के लिए एसआईटी गठित करने के बाद मंगलवार सुबह जेडी-एस ने पार्टी के मौजूदा सांसद और हासन से लोकसभा उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित कर दिया।

Karnataka: बेंगलुरू के व्यवसायी की पत्नी और 11 वर्षीय बेटा बने जैन भिक्षु, परिवार खुश और गौरवान्वित- Indianews

राष्ट्रीय महिला आयोग ने रिपोर्ट मांगी

नोटिस में प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एच.डी. रेवन्ना दोनों को तय समय सीमा के भीतर एसपी सीमा लाटकर के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया गया है। मंगलवार को मामले का संज्ञान लेने वाले राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने कर्नाटक पुलिस से तीन दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने एक पत्र में कर्नाटक के डीजीपी आलोक मोहन से आग्रह किया कि वे त्वरित और निर्णायक कार्रवाई करें और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ें, जो देश छोड़कर भाग गया है। हालाँकि, प्रज्वल रेवन्ना के परिवार का कहना है कि जब भी उन्हें बुलाया जाएगा, वे जांच अधिकारी के सामने पेश होंगे।

Kota suicide case: ‘सॉरी पापा…’, कोटा में NEET एस्पिरेंट ने की आत्महत्या, 48 घंटे में दूसरा मामला- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT