होम / Sexual assault: अफेयर के शक में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को ताले से किया लॉक, फिर चाबी को फेंका- Indianews

Sexual assault: अफेयर के शक में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को ताले से किया लॉक, फिर चाबी को फेंका- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 18, 2024, 12:56 am IST
Sexual assault: अफेयर के शक में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को ताले से किया लॉक, फिर चाबी को फेंका- Indianews

Sexual assault

India News (इंडिया न्यूज़), Sexual assault:  पुणे के पास पिंपरी-चिंचवड़ में वकाड पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि शैतानी अनुपात की एक घटना में, एक नेपाली नागरिक ने अपनी पत्नी के अफेयर संदेह करते हुए कथित तौर पर उसके साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट करने के बाद उसके निजी अंगों को लॉक कर दिया। 30 वर्षीय आरोपी उपेन्द्र हुडाके को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसकी 28 वर्षीय पत्नी की एक स्थानीय अस्पताल में आपातकालीन सर्जरी की गई है, जहां उसकी हालत अब ‘स्थिर’ बताई गई है।

क्या है पूरा मामला?

वकाड पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी बालाजी मेटे ने आईएएनएस को बताया, दंपति नेपाल के एक गांव के रहने वाले हैं। वे रोजगार की तलाश में मई की शुरुआत में पुणे आये थे और वाकड के पास उपेन्द्र हुडाके की बहन और उसके परिवार के साथ रह रहे थे। यह भयावह घटना 11 मई की रात को हुई, जब उपेन्द्र हुडाके भारी नशे की हालत में घर आया और अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की। उपेन्द्र हुडाके ने उसे रसोई के चाकू से धमकाया और उस पर उसके प्रति बेवफाई करने का आरोप लगाया, जिसे उसने अस्वीकार कर दिया।

POK Protests: ‘संसाधनों को जिस प्रकार लूटा जा रहा उसका परिणाम…’, POK विरोध पर विदेश मंत्रालय ने दी प्रतिक्रिया- Indianews

उस पर विश्वास न करते हुए, उपेन्द्र हुडाके ने उसे पीटना और लात मारना जारी रखा, उसे चाकू से भयभीत कर दिया, और उसे फर्श पर स्टोल से बांध दिया, जबकि वह लेटी हुई थी और उससे रुकने की विनती कर रही थी। अपने भयावह हमले को जारी रखते हुए, उपेन्द्र हुडाके ने एक तेज ब्लेड लिया, उसके गुप्तांगों के दोनों किनारों पर दो छेद किए, लोहे के पेंच लगाए और उस पर एक छोटा सा पीतल का ताला लगा दिया, जब असहाय महिला खून से लथपथ पड़ी थी और मदद के लिए चिल्ला रही थी। उसने ताले की चाबी भी फेंक दी।

शोर सुनकर, पड़ोसी ललित परिहार, जो एक प्रवासी मजदूर है, घर की ओर दौड़ा, जहां उसने बुरी तरह से घायल और अत्यधिक खून बह रही महिला को फर्श पर दर्द से कराहते हुए देखा। उन्होंने मदद के लिए बुलाया और वहां रहने वाले कुछ अन्य नेपालियों सहित आसपास के कई लोग, उपेन्द्र हुदाके के घर पहुंचे और उन्होंने उसे अर्ध-चेतन अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां, लोहे के पेंच और ताले को हटाने और गहरे घावों को सिलने के लिए उसकी आपातकालीन सर्जरी की गई। आईओ मेटे ने बताया कि पांच दिन बाद गुरुवार को जब उसकी हालत बेहतर हुई तो महिला ने हिम्मत जुटाई और वाकड पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

मामला दर्ज

मेटे ने कहा कि हमने क्रूर अपराध का तुरंत संज्ञान लिया और आरोपी हुडके को गिरफ्तार कर लिया। उसे वाकाड अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उसे दो सप्ताह की मजिस्ट्रेट हिरासत दी है। मेटे ने कहा कि उपेन्द्र हुडाके पर आईपीसी की धारा 323, 506(2) और अन्य के तहत आरोप लगाए गए हैं और मामले में आगे की जांच जारी है।

Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल ने एक्स पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर किया चेंज, केजरीवाल की फोटो हटाई- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT