होम / Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे शरद पवार, दिया यह बयान

Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे शरद पवार, दिया यह बयान

Rajesh kumar • LAST UPDATED : January 17, 2024, 10:34 am IST
ADVERTISEMENT
Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे शरद पवार, दिया यह बयान

Sharad Pawar

India News (इंडिया न्यूज),Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी। इसका अंतिम चरण अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। प्राण प्रतिष्ठा के अनुष्ठान भी शुरू हो गए हैं। इसी बीच एनसीपी नेता शरद पवार के 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल नहीं होने की खबर आयी है। बता दें कि अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम को लेकर राम भक्तों में जबरदस्त उत्साह है और वे बड़ी संख्या में वहां पहुंच रहे हैं।

’22 जनवरी के बाद दर्शन करना होगा आसान’

शरद पवार ने कहा कि वह 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल नहीं होंगे। निमंत्रण प्राप्त करने के लिए आभार व्यक्त करते हुए, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख ने एक बयान में कहा कि बड़े आयोजन के लिए भक्त बड़ी संख्या में अयोध्या पहुंच रहे हैं और 22 जनवरी के बाद दर्शन करना आसान होगा। उन्होंने कहा कि उनकी योजना है शीघ्र ही अयोध्या पधारें।

‘करोड़ों लोगों की आस्था और भक्ति के प्रतीक’

उन्होंने आगे कहा, भगवान राम दुनिया भर के करोड़ों लोगों की आस्था और भक्ति के प्रतीक हैं। श्रीमान ने कहा, “अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम को लेकर राम भक्तों में जबरदस्त उत्साह है और वे बड़ी संख्या में वहां पहुंच रहे हैं। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम की खुशी उनके माध्यम से मुझ तक पहुंचेगी। 22 जनवरी के कार्यक्रम के बाद दर्शन करना आसान हो जाएगा।”

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT