होम / शत्रुघ्न सिन्हा का विवादित बयान, जब मोदी हो सकते हैं PM तो तेजस्वी के CM बनने में क्या बुराई

शत्रुघ्न सिन्हा का विवादित बयान, जब मोदी हो सकते हैं PM तो तेजस्वी के CM बनने में क्या बुराई

Abhinav Tripathi • LAST UPDATED : February 23, 2023, 6:14 pm IST

इंडिया न्यूज़:(Shatrughan Sinha on PM Modi) टीएमसी (TMC) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने आज समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि अगर देश के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) हो सकते हैं तो बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejswi Yadav) क्यों नही हो सकते हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि ‘वह योग्य नेता हैं,उन्हें विरासत में लालू जी से जो मिला है वह तो है लेकिन अब उसके पास तजुर्बा भी है। सीएम पीएम बनने के लिए IAS-IPS की ट्रेनिंग की ज़रूरत नहीं है। आपके पास समर्थन व संख्या है तो आप भी बन सकते हैं।’

  • पीएम मोदी को बताया अच्छा दोस्त

  • सीएम नीतीश विपक्ष को साथ लाने की कोशिश में लगे

  • आने वाला वक्त पीएम मोदी और दोस्तों के लिए ठीक नहीं

पीएम मोदी को बताया अच्छा दोस्त

समाचार एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘पीएम मोदी हमारे काफी अच्छे दोस्त हैं। अगर नरेंद्र मोदी को सक्षम पीएम माना जाता है तो तेजस्वी यादव में क्या कमी है! वहीं उन्होंने इन दिनों बिहार की राजनीति में केंद्र बने कुशवाहा को लेकर कहा कि ‘कुशवाहा जी अच्छे वक्ता हैं, उनकी राजनीतिक सूझबूझ काफी है। उनकी समाज में कितनी पकड़ है मुझे इसकी जानकारी नहीं है लेकिन समय का चक्र किसके नाम के आगे लॉटरी का टिकट लेकर आए यह आज कहना मुश्किल है। मेरी उनके साथ भी शुभकामनाएं हैं।’

सीएम नीतीश विपक्ष को साथ लाने की कोशिश में लगे

टीएमसी सांसद ने बिहार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar ) की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक सक्षम सीएम हैं। वो काफी दिनों से विपक्ष को साथ लाने की कोशिश कर रहें हैं। वहीं उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ( Mamata Banrajee ) को गेमचेंजर बताया। कहा कि वो देश में अकेले महिला सीएम है। उनके काम करने की शैली सभी से अलग है। वो जबरदस्त नेता हैं।

यह भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद पवन खेड़ा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, असम पुलिस को बड़ा झटका

आने वाला वक्त पीएम मोदी और दोस्तों के लिए ठीक नही

टीएमसी सांसद ने बीजेपी ( BJP ) पर भी निशाना साधा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त बीजेपी, पीएम मोदी और उनके साथियों के लिए ठीक नही है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश में राहुल गांधी सहित कई नेता प्रधानमंत्री पद के लिए सक्षम हैं। जानकारी हो कि शत्रुघ्न सिन्हा 2019 के लोक सभा चुनाव में पटना साहिब से उम्मीदवार थे।

यह भी पढ़ें- अमृतपाल के समर्थकों ने पुलिस पर बोला हमला, बैरिकेड तोड़े, पुलिस वालों को पीटने का मामला आया सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT