होम / Shiladitya Chetia: पत्नी की मौत का गम नहीं सह पाया IPS ऑफिसर, खुद की ले ली जान-Indianews

Shiladitya Chetia: पत्नी की मौत का गम नहीं सह पाया IPS ऑफिसर, खुद की ले ली जान-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 18, 2024, 11:45 pm IST
Shiladitya Chetia: पत्नी की मौत का गम नहीं सह पाया IPS ऑफिसर, खुद की ले ली जान-Indianews

Shiladitya Chetia

India News (इंडिया न्यूज), Shiladitya Chetia : अक्सर पति-पत्नी के बीच झगड़े की कई खबरें आती रहती हैं, लेकिन असम के आईपीएस अधिकारी और गृह सचिव शिलादित्य चेतिया अपनी पत्नी से इतना प्यार करते थे कि उनसे जुदा होने का दर्द बर्दाश्त नहीं कर सके। कैंसर के कारण पत्नी की मौत के कुछ देर बाद ही शिलादित्य चेतिया ने भी आत्महत्या कर ली, इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मामले को लेकर असम पुलिस ने मंगलवार को बताया कि असम सरकार में गृह और राजनीतिक विभाग के सचिव के पद पर कार्यरत भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के वरिष्ठ अधिकारी शिलादित्य चेतिया की मंगलवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई। राज्य पुलिस के मुताबिक अस्पताल में पत्नी की मौत की खबर सुनते ही उन्होंने यह कदम उठाया। उनकी पत्नी कैंसर से पीड़ित थीं। पत्नी के निधन के बाद शिलादित्य ने कथित तौर पर अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। असम के पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने अधिकारी की मौत की जानकारी जनता को दी।

Karnataka High Court: बलात्कार के आरोपी को हाईकोर्ट ने दी 15 दिन की जमानत, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान -IndiaNews

मामले की जांच जारी 

राज्य के गृह सचिव के रूप में तैनात होने से पहले, चेतिया ने तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में कार्य किया था। चेतिया की पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिलादित्य चेतिया को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। असम सरकार में सचिव बनने से पहले, शिलादित्य चेतिया राज्य के तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के रूप में कार्य कर चुके थे। पुलिस अभी भी उनकी मौत के पीछे की परिस्थितियों की जांच कर रही है। इस घटना ने न केवल असम बल्कि पूरे देश में सनसनी मचा दी है। सोशल मीडिया पर कई यूजर शिलादित्य चेतिया के अपनी पत्नी के प्रति प्यार की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि शिलादित्य चेतिया को हिम्मत से काम लेना चाहिए था।

Mumbai: महिला और पुलिसकर्मी को नशे में धुत व्यक्ति ने कार से मारी टक्कर, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT