होम / Helicopter Crash: रायगढ़ में शिवसेना नेता सुषमा अंधारे का निजी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, वीडियो वायरल 

Helicopter Crash: रायगढ़ में शिवसेना नेता सुषमा अंधारे का निजी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, वीडियो वायरल 

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 3, 2024, 11:40 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Helicopter Crash: एक चौंकाने वाली घटना में, एक निजी हेलीकॉप्टर जो शिवसेना की उप नेता सुषमा अंधारे को लेने के लिए उड़ान भर रहा था। लैंडिंग पर अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, अधिकारियों ने यहां शुक्रवार को कहा। अंधारे द्वारा साझा की गई लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग के अनुसार, हेलिकॉप्टर एक अज्ञात स्थान पर लैंडिंग का प्रयास कर रहा था और अचानक ऐसा लगा कि वह मुड़ गया, लड़खड़ा गया, संतुलन खो दिया और फिर खुले मैदान में धूल के बादल में तेज आवाज के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

  • शिवसेना नेता सुषमा अंधारे की निजी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त
  • लैंडिंग पर अचानक दुर्घटनाग्रस्त
  • लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग से मिली जानकारी 

हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

हेलिकॉप्टर का पायलट बदकिस्मत हेलिकॉप्टर से कूदने में कामयाब रहा और बच गया, लेकिन रायगढ़ के महाड शहर में हुई दुर्घटना में सफेद और नीले रंग का रोटरी-विंगर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मैंपुलिस और बचाव दल घटना की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे, जबकि हिला हुआ अंधारे – जो उसी हेलिकॉप्टर से उड़ान भरने वाला था – जिले के विभिन्न हिस्सों में अपनी निर्धारित चुनावी बैठकों के लिए एक कार में आगे बढ़ा।

Satara Lok Sabha Seat: कौन होगा सतारा लोकसभा सीट का हीरो? शिवाजी महाराज के वंसज पर पवार के गढ़ में घुसना एक चुनौती-Indianews

Lok Sabha Election: भाजपा ने रायबरेली में राहुल के उम्मीदवारी को लेकर किया कटाक्ष, जानें क्या कहा-Indianews

Whatsapp: व्हाट्सएप ने क्यों 7 करोड़ भारतीय अकाउंट पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT