होम / श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब ने सुनाया मर्डर गाथा, कहा- हड्डियों को पाउडर बनाने के लिए चक्की का किया इस्तेमाल 

श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब ने सुनाया मर्डर गाथा, कहा- हड्डियों को पाउडर बनाने के लिए चक्की का किया इस्तेमाल 

Suman Saurabh • LAST UPDATED : February 7, 2023, 10:47 pm IST

Shraddha murder case update: श्रद्धा वाकर हत्याकांड में मंगलवार(7 जनवरी) को बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब पूनावाला ने मर्डर गाथा सुनाते हुए पुलिस के सामने एक-एक बात को कबूल किया है। महरौली हत्या मामले के आरोपी आफताब पूनावाला ने मई 2022 में झगड़े के बाद अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने के तीन महीने बाद उसका सिर काट दिया, महरौली हत्या मामले में दायर चार्जशीट में उल्लेख किया गया है कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वाकर की हड्डियों को पाउडर की तरह कुचलने के लिए एक पत्थर की चक्की का भी इस्तेमाल किया।

 

शव को काटने के लिए आरी, हथौड़े और चाकू का किया इस्तेमाल

आफताब पर महरौली इलाके में मई 2022 में अपनी लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या करने का आरोप है। कथित गला घोंटने के बाद उसने कथित तौर पर मृतक के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। चार्जशीट के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा के शव को प्लास्टिक की थैली में ठिकाने लगाने की योजना बनाई, लेकिन यह सोचकर योजना छोड़ दी कि वह तुरंत पकड़ा जाएगा। बाद में उसने आरी, हथौड़े और चाकू से शव को काट डाला। फिर उसने शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा। चार्जशीट में यह भी उल्लेख किया गया है कि आफताब पूनावाला ने पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए मुंबई, महाराष्ट्र में श्रद्धा का फोन भी डिस्पोज किया था।

 

तिहाड़ में सजा का इंतजार कर रहा आरोपी 

आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर मई 2020 में वापस दिल्ली चले गए। 6,629 पन्नों की चार्जशीट में कहा गया है कि आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर को 18 मई को मुंबई की यात्रा करनी थी, लेकिन आफताब ने खर्चों और कथित गर्लफ्रेंड की लड़ाई के बाद टिकट रद्द करवा दिया। खर्च को लेकर कुछ समय बाद ही दंपति में झगड़ा हो गया, जिसके बाद, आफताब ने “गुस्से में” वाकर का गला घोंट दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया। इस वक्त आरोपी आफताब दिल्ली के तिहाड़ जेल में अपनी सजा का इंतजार कर रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT