होम / सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, सिद्धार्थनगर में शारदा नदी में गिरी बस, भयावह हादसे में 3 लोगों की मौत

सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, सिद्धार्थनगर में शारदा नदी में गिरी बस, भयावह हादसे में 3 लोगों की मौत

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 19, 2024, 6:57 am IST
ADVERTISEMENT
सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, सिद्धार्थनगर में शारदा नदी में गिरी बस, भयावह हादसे में 3 लोगों की मौत

Siddharthnagar Accident: सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा

India News (इंडिया न्यूज), Siddharthnagar Accident: उत्तर प्रदेश के जिला सिद्धार्थनगर के बढ़नी ब्लॉक के मोहनकोला गांव में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, देवीपाटन मंदिर से लौटते समय चार गहवा पुल पर एक बस पलट गई। इस हादसे में 50 से ज्यादा यात्री घायल हो गए और 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग मुंडन संस्कार में गए थे और लौटते समय यह हादसा हुआ। बस में यात्रियों की संख्या ज्यादा थी, जिससे हादसे की गंभीरता बढ़ गई। दूसरी तरफ, सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी डॉ. राजगणपति आर ने इस हादसे को लेकर बयान दिया है।

सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी ने क्या कहा?

डॉ. राजगणपति ने कहा कि शारदा नदी में गिरी बस में मोहन कोला गांव के करीब 55 लोग सवार थे। आसपास के गांवों के लोगों और पुलिस टीम ने बचाव कार्य किया। इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है और 2 अन्य को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, इस घटना में 22 लोग घायल हुए हैं। पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्राची सिंह ने बताया कि आज शाम करीब 6-6.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बलरामपुर से सिद्धार्थनगर आ रही एक बस ढेबरुवा थाना अंतर्गत चरगहवा नाले में गिर गई है। उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला, हादसे के वक्त बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे।

 लिट्टी चोखा से लेकर दाल बाटी तक…ये हैं भारत की मोस्ट पॉपुलर ट्रेडिशनल डिशेज

मृतकों की हुई पहचान

अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में एक किशोर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह हादसा एक साइकिल सवार को बचाने के दौरान हुआ, जिसकी बस की चपेट में आने से मौत हो गई। एसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान साइकिल सवार मंगनी राम (50) के रूप में हुई है बस सवार अजय वर्मा (14) और गामा (65) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इसके अलावा दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज सीएससी बढ़नी और जिला अस्पताल सिद्धार्थनगर में चल रहा है।

ब्राह्मण के हत्यारों के खिलाफ बाबा का एक्शन शुरू…,एनकाउंटर के बाद अब 23 घरों पर चलेगा बुलडोजर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT