होम / नोएडा की हाई-फाई सोसाइटी में हुआ ये गंदा खेल, गार्डों ने लुटा-लुटा कर इस शख्स की कर दी ऐसी हालत, देखकर कांप जाएगी रूह

नोएडा की हाई-फाई सोसाइटी में हुआ ये गंदा खेल, गार्डों ने लुटा-लुटा कर इस शख्स की कर दी ऐसी हालत, देखकर कांप जाएगी रूह

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 19, 2024, 11:25 am IST
ADVERTISEMENT
नोएडा की हाई-फाई सोसाइटी में हुआ ये गंदा खेल, गार्डों ने लुटा-लुटा कर इस शख्स की कर दी ऐसी हालत, देखकर कांप जाएगी रूह

Society Guards Beat Resident:

India News (इंडिया न्यूज), Society Guards Beat Resident: देश में बढ़ती आधुनिकता के साथ लोग अब हाई-प्रोफाइल सोसाइटी में रहना पसंद करते हैं। लेकिन कई बार यह फैसला किसी किसी को सोचने पर मजबूर कर देता है। दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 168 स्थित पारस सीजन सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड और निवासी के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गार्डों ने मिलकर निवासी की जमकर पिटाई की।

नोएडा में गार्डों की गुंडागर्दी

बता दें कि, इस घटना की शुरुआत तब हुई जब एक व्यक्ति बिना सोसाइटी स्टिकर के अपनी कार अंदर ले जाने की कोशिश कर रहा था। इसी बात पर गार्ड और निवासी के बीच कहासुनी हो गई, जो जल्द ही हाथापाई में बदल गई। गार्डों ने निवासी को नीचे गिरा दिया और उस पर डंडों और लात-घूंसों से हमला कर दिया। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गार्ड उसे जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीट रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

‘मांगें नहीं पूरी हुईं तो फिर करेंगे…’, प्रदर्शनकारी डॉक्टरों की चेतावनी से हिली बंगाल सरकार, अब CM ममता क्या उठाएंगी कदम?

पहले भी हुई हैं ऐसी कई घटनाएं

दरअसल, इस विवाद के बावजूद अभी तक किसी पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस ने कहा है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही उचित कार्रवाई करेंगे। बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब सोसायटी में प्रवेश को लेकर सुरक्षा गार्ड और निवासी के बीच विवाद हुआ हो। इससे पहले भी नोएडा की कई सोसायटी में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें पुलिस ने कार्रवाई की है। अक्सर एंट्री गेट पर नियमों को लेकर गार्ड और निवासियों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है और कई बार यह झड़प हिंसक रूप ले लेती है।

फिर मिली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, इस बार दिल्ली से लंदन जा रही विस्तारा की बारी, आखिर क्यों मिल रही हैं इतनी धमकियां

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT