होम / Sonia Gandhi: श्रीनगर पहुंची सोनिया गांधी, निगीन झील में की नाव की सवारी , देखें तस्वीरें

Sonia Gandhi: श्रीनगर पहुंची सोनिया गांधी, निगीन झील में की नाव की सवारी , देखें तस्वीरें

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 26, 2023, 4:28 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonia Gandhi: श्रीनगर पहुंची सोनिया गांधी, निगीन झील में की नाव की सवारी , देखें तस्वीरें

Sonia Gandhi Boat Ride

Sonia Gandhi Boat Ride: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद अब उनकी मां और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी श्रीनगर पहुंची है। जहां उन्होने बोट की सवारी की। सोनिया गांधी के इस बोट सवारी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनिया गांधी एक बोट में बैठी नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व अध्यक्ष अपने बेटे से मिलने श्रीनगर पहुंची है।

 

प्रियंका गांधी के भी आने की है संभावना

मीडिया की माने तो कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि “राहुल गांधी अपने एक सप्ताह के लद्दाख दौरे के बाद शुक्रवार शाम को श्रीनगर पहुंचे। वो शनिवार को अपनी मां से मिलेंगे।” उन्होंने ये भी बताया कि राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की अपने पति रॉबर्ड वाड्रा के साथ आने की संभावना है।

इस होटल में ठहरे हैं राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी निगीन झील में एक हाउसबोट में ठहरे हैं और परिवार के शनिवार को रैनावारी इलाके के एक होटल में रुकने की संभावना है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि गांधी परिवार की इस होटल से पुरानी यादें जुड़ी हैं। दो रात यहां रुकने के बाद उनके गुलमर्ग जाने की भी संभावना है। उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान परिवार का कोई राजनीतिक कार्यक्रम तय नहीं है।

नहीं होगी कोई राजनीतिक बैठक

कांग्रेस नेता ने कहा, “ये पूरी तरह से व्यक्तिगत और पारिवारिक दौरा है और किसी भी पार्टी के नेता के साथ कोई राजनीतिक बैठक नहीं होगी।” राहुल पिछले एक सप्ताह से केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) लद्दाख में हैं और शुक्रवार सुबह कारगिल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के बाद श्रीनगर पहुंचे।

यह भी पढ़ें-Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में बने तीन नए मंत्री, सामाजिक समीकरण को साधने की कोशिश

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT