संबंधित खबरें
महाराष्ट्र फतह के बाद फिर से चुनावी तैयारी में जुटे Fadnavis, शरद पवार ने सीधे CM को कर दिया कॉल, राज्य की राजनीति में अभी नहीं थमा है तूफान
GST Council Meeting Highlights: कौड़ियों के दाम में मिलेंगी ये चीजें, निर्मला सीतारमण के इस फैसले से खुशी से उछल पड़े सभी वर्ग के लोग
हिमंत सरकार ने की बड़ी कार्रवाई, असम में 24 घण्टें में 416 लोगों को किया गया गिरफ्तार, बाकी राज्यों के लिए बना रोल मॉडल
कांग्रेस के बुरे दिन बरकरार! हरियाणा, महाराष्ट्र के बाद इस राज्य से आई बुरी खबर, सहयोगी ने ही दे दिया बड़ा घाव
विपक्ष के लगातार अमित शाह पर किए जा रहे हमलों का बीजेपी ने निकाला तोड़, पार्टी जल्द शुरू करेगी ये काम, कांग्रेस और सपा की उड़ने वाली है नींद
'वीटो लगाने की अनुमति नहीं देगा…' जाने बिना नाम लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर ने किस देश की लगा दी क्लास?
SpiceJet Locked People: स्पाइसजेट ने दिल्ली हवाई अड्डे पर 10 जनवरी को कथित तौर पर बेंगलुरु जाने वाली एक उड़ान और बोर्डिंग गेट के बीच सभी यात्रियों को बंद कर दिया था। इसे लेकर एयरलाइन ने अब एक बयान जारी किया है। एयरलाइन ने कहा है कि प्रस्थान में देरी के चलते सभी यात्रियों से एयरोब्रिज पर इंतजार करने का अनुरोध किया गया था। बता दें कि करीब एक घंटे तक यात्री यहां पर फंसे रहे थे।
आपको बता दें कि एक ट्रैवल व्लॉगर सौमिल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एयरलाइन पर आरोप लगाया है। उनके अनुसार, यात्रियों ने जब दिल्ली और बेंगलुरु उड़ान SG 8133 के बोर्डिंग गेट खोलने के लिए कहा ताकि सभा यात्री प्रतीक्षा क्षेत्र में वापस आराम कर सकें। तो वहां मौजूद अधिकारियों ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया था। जिसके बाद वहां सेसभी अधिकारी भी लापता हो गए। ये पूरा मामला दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है।
व्लॉगर अग्रवाल ने बताया कि वहां पर वरिष्ठ नागरिक एक घंटे से ज्यादा समय के लिए बंद थे। अधिकारियों ने पानी मांगने पर उन्हें पानी भी नहीं दिया। उनसे कहा गया जब गेट खुलेंगे तब फ्लाइट में जाकर पानी मांग लें। वीडियो में एयरलाइन अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों के साथ यात्रियों को बहस करते हुए भी वीडियो सामने आया है।
देखें वीडियो:- https://www.instagram.com/reel/CnRD08GqjCm/?utm_source=ig_web_copy_link
बता दें कि एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा है कि नेटवर्क में खराब मौसम की वजह से उड़ान में देरी हुई। जिस कारण सभी यात्रियों को एयरोब्रिज में ही प्रतीक्षा करने के लिए कहा गया। क्योंकि पहले ही उनकी सुरक्षा जांच हो चुकी थी। प्रवक्ता ने कहा कि “औसतन, बोइंग विमान के लिए दिल्ली हवाईअड्डे पर टर्नअराउंड समय 40 से 45 मिनट है। जबकि इस विशेष उड़ान पर टर्नअराउंड समय औसत टर्नअराउंड समय से करीब 20 मिनट ज्यादा था। चूंकि यात्रियों ने सुरक्षा जांच पूरी कर ली थी, इसलिए उनसे एयरोब्रिज पर इंतजार करने का अनुरोध किया गया।”
वहीं पानी वाली बात को लेकर स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा है कि उन सभी यात्रियों को पानी दिया गया था जो कि एयरोब्रिज मार्ग और विमान के दरवाजे पास निचली मंजिल पर मौजूद थे। सामने आया वीडियो बोर्डिंग गेट के बाहर शूट किया गया था। जिसकी पहुंच सीमित थी।
Also Read: आज पीएम मोदी करेंगे राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन, 30 हजार युवा होंगे शामिल
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.