होम / स्ट्रीट डॉग को डंडे से मारने का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, विदेशी नस्ल के कुत्ते से कटवाया

स्ट्रीट डॉग को डंडे से मारने का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, विदेशी नस्ल के कुत्ते से कटवाया

Umesh Kumar Sharma • LAST UPDATED : September 25, 2022, 8:02 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Street Dog Beating)। स्ट्रीट डॉग को डंडे से मारने का विरोध करना महिला को उस समय भारी पर गया, जब उक्त व्यक्ति रूष्ट होकर महिला को विदेशी नस्ल के कुत्ते से कटवा दिया। मिली जानकारी के अनुसार यमुनापार के शकरपुर इलाके में आवारा कुत्ते को डंडे से एक व्यक्ति मार रहा था। यह देखकर मोनिका अग्रवाल ने इसका विरोध किया।

जिससे गुस्से में आकर उस व्यक्ति ने महिला पर अपने विदेशी नस्ल का खूंखार पालतु कुत्ता ‘डॉग अर्जेंटीनो’ छोड़ दिया। जिसने महिला को कई जगहों पर काट लिया। इस घटना केतुरंत बाद आरोपी अपना कुत्ता लेकर मौके से फरार हो गया। पीड़ित महिला मोनिका अग्रवाल इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शकरपुर इलाके के स्कूल ब्लॉक में रहती है पीड़ित महिला

महिला मोनिका अपने परिवार के साथ यमुनापार के शकरपुर इलाके में स्कूल ब्लॉक में निवास करती हैं। वह हाउस वाइफ हैं और वह अपने इलाके में रहने वाले कुत्तों को खाने-पीने की व्यवस्था करती हैं। महिला की पड़ोस वाली गली में विजय राणा अपने परिवार के साथ रहता है। विजय ने विदेशी नस्ल का खूंखार कुत्ता डॉग अर्जेंटीनो पाला है।

वह जब भी कुत्ते को टहलाने के लिए बाहर निकलते हैं तो गली के कुत्ते उस पर भौंकते हैं। महिला का आरोप है कि कई बार वह डंडे से कुत्तों पर हमला भी कर देते हैं, जिसकी वजह से कई बार कुत्तों को चोट लगी। गत 19 सितंबर को आरोपी ने एक कुत्ते के मुंह पर जोर से डंडा मारा था, जिसके कारण उक्त कुत्ता बुरी तरह घायल हो गया था।

महिला के विरोध करने पर गाली गलौच और की थी बदसलूकी

मोनिका अग्रवाल को 21 सितंबर की रात को जब यह पता चला तो उसने इस कृत्य का विरोध किया। इसके बाद विजय और उसकी पत्नी ने मोनिका के साथ गाली-गलौच करते हुए उससे बदसलूकी की और जानबूझकर अपने कुत्ते को इशारा कर उसे महिला पर छोड़ दिया।

कुत्ते ने मोनिका पर टूट पड़ा और उसके हाथ और पेट पर बुरी तरह से काट लिया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पीड़िता को हेड गेवार अस्पताल ले गई, जहां उसका उपचार किया गया।

ये भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder: लोगों ने बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे किया जाम, रिसॉर्ट पर चले बुलडोज़र पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें : पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 5,383 नए मामले

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT