होम / Street justice: TMC नेता का तालिबानी स्टाइल वाला इंसाफ, वीडियो वायरल होने के बाद BJP ने साधा ममता सरकार पर निशाना

Street justice: TMC नेता का तालिबानी स्टाइल वाला इंसाफ, वीडियो वायरल होने के बाद BJP ने साधा ममता सरकार पर निशाना

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 2, 2024, 3:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Street justice: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मंगलवार को एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता ताजिमुल हक कथित तौर पर एक जोड़े की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सड़क न्याय का एपिसोड 2

भाजपा नेता और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “सड़क न्याय का एपिसोड 2। टीएमसी नेता ताजिमुल उर्फ ​​’जेसीबी’ को जज, जूरी और जल्लाद के रूप में दिखाया गया है।ममता बनर्जी के बंगाल में बस एक और दिन, जहां ‘मुस्लिम राष्ट्र’ की परंपराओं का मनमाने ढंग से पालन किया जाता है।”

तालिबानी स्टाइल वाले इंसाफ

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी वीडियो पोस्ट किया और टीएमसी के नेतृत्व वाली बंगाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने एक्स पर लिखा, “ताजमुल हक के तालिबानी स्टाइल वाले इंसाफ का एक और चौंकाने वाला वीडियो करीब 15 दिन पहले का है, जिसमें एक और जोड़े को पीटा गया। टीएमसी विधायक हमीदुर रहमान ने तजमुल की हरकतों को सही ठहराते हुए कहा कि महिला चरित्रहीन थी और मुस्लिम राष्ट्र में ऐसी चीजें होती हैं।”

विपक्षी दलों की चुप्पी पर उठाया सवाल 

शहजाद ने इस मुद्दे पर अन्य विपक्षी दलों की चुप्पी पर भी सवाल उठाया और कहा, “प्रियंका वाड्रा, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका चतुर्वेदी, आप आदि सहित भारतीय गठबंधन के नेताओं ने चुप्पी साध रखी है… इस बीच पश्चिम बंगाल पुलिस हमें धमकी देते हुए एक और नोटिस भेजेगी।”

पति Armaan Malik की दूसरी शादी के बाद आत्महत्या करने वाली थीं Payal Malik, इस्लाम धर्म को लेकर कह दी ये बात

महिला को बेरहमी से पीटा

भाजपा नेताओं द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक परेशान करने वाले वीडियो के सामने आने के कुछ दिनों बाद आया है, जिसमें एक व्यक्ति (टीएमसी नेता तजमुल के रूप में पहचाना गया) सार्वजनिक रूप से एक महिला को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है।

महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल

वीडियो में कैद हमले में महिला को तब तक बार-बार पीटा जाता है जब तक कि वह बेहोश नहीं हो जाती और विरोध करने में असमर्थ हो जाती है। इस वीडियो की भाजपा के अमित मालवीय और सीपीआई (एम) के मोहम्मद सलीम सहित राजनीतिक हस्तियों ने निंदा की। उन्होंने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत महिलाओं की सुरक्षा की आलोचना की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT